बिग बॉस OTT 2 बना लड़ाई का अखाड़ा, आपस में भिड़े ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस OTT 2 बना लड़ाई का अखाड़ा, आपस में भिड़े ये कंटेस्टेंट
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT’ का दूसरा सीजन बहुत जबरदस्त चल रहा है। हालांकि शुरुआत में इस घर में प्रतियोगियों के बीच बड़े झगड़े देखने को नहीं मिले, मगर जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं बिग बॉस का घर लड़ाई का अखाड़ा बनता जा रहा है। लाइव फीड में देखा गया कि वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव एवं अविनाश के बीच जमकर जंग छिड़ गई। इससे पहले पूजा भट्ट और जिया के बीच भी बहस दिखाई गई थी, जिसमें पूजा ने जिया को खूब खरी खोटी सुनाई।

लाइव फीड में देखा गया सुबह की चाय के समय एल्विश और अविनाश के बीच बहस हो गई। एल्विश ने अविनाश से पंगे लिए, तत्पश्चात, अविनाश को गुस्सा आ गया। अविनाश ने कहा, "मेरे मुंह पर आकर बोल, औरत की तरह पीठ पीछे मत बोल ना।” इसपर एल्विश ने कहा, "चल जा के मुंह छुपा, जा पेड़ के पीछे मुंह छुपा। आज की फुटेज मिल गई तुझको।” एल्विश ने अविनाश से जो भी कहा उसके जवाब में उन्होंने कहा, "औरत की भांति मेरे पीछे लगा है, मर्द की तरह सामने बोल न।” फिर एल्विश ने कहा, "बेवकूफ का बच्चा”। ये सुनते ही अविनाश आग बबूला हो गए तथा उन्होंने कहा, "बाप पर जाना मत।” अभिषेक इस बीच दोनों को शांत कराते नजर आए।

पिछली रात के लाइव फीड में पूजा और जिया के बीच बहस दिखाई गई। पूजा का कहना था कि जिया टॉक्सिक हैं तथा लोगों का इस्तेमाल करती हैं। कभी वह 3 वर्ष की बच्ची बन जाती हैं तो कभी चिल्लाने लगती हैं। उन्हें जिया का असली रूप नहीं समझ आता। इसपर जिया ने बोला कि वह ऐसी ही हैं। पूजा भट्ट ने अविनाश और फलक को भी जिया से दूर रहने के लिए बोला। पूजा ने जिया को स्लो पॉइजन भी बोला। उन्होंने कहा कि जिया शुरू से ही दोस्त बनाकर उन्हें भड़काती हैं तथा अपना काम निकलते ही दूर हो जाती हैं। पूजा ने जद हदीद को भी जिया से सतर्क रहने की नसीहत दी।

26 महीने जेल में रहे एक्टर का झलका दर्द, बोला- 'कीड़े वाली दाल...'

एल्विश पर लग चूका है गर्लफ्रेंड को धोखा देने का आरोप, क्या बिग बॉस में मिलेगी कोई पार्टनर?

जानिए टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी के कुछ रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -