देशभर में नहीं थम रहा घटनाओं का कहर, कभी हाथरस तो कभी मध्यप्रदेश में हो रहे हादसे
देशभर में नहीं थम रहा घटनाओं का कहर, कभी हाथरस तो कभी मध्यप्रदेश में हो रहे हादसे
Share:

बीते कई दिनों से लगातार घटनाओं के मामले बढ़ते ही चले जा रहे है, इन्ही सब के बीच एक और मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए है. जी दरअसल सीहोर में भोपाल-इंदौर मार्ग पर चौपाल सागर के पास बस पलटने से हाहाकार मच गया। हादसे में 17 यात्री जख्मी हुए हैं। जबकि इनमे से 5 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बता दें कि इन सभी लोगों को भोपाल रेफर कर दिया गया है। जानकारी मिली है कि बस भोपाल से इंदौर की ओर जा रही थी।

मौके पर पहुंची पुलिस: इस  दुर्घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची, खबरों का कहना है कि घायलों में हिमांशु, पूजा,लीला, शमा अंसारी, आनंद, प्रकाशचंद्र, नारायण, राधेश्याम, दिनेश गौतम सहित अन्य लोग शामिल हैं। इनमें से पूजा पिता बकुल, महेश पिता सुखराम उम्र 40 साल रायसेन, आनंद 27 वर्ष, प्रकाश चंद्र, दिनेश गौतम को भोपाल हमीदिया रेफर भी कर दिए गए है। वही अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

देश-प्रदेश में सड़क हादसों का कहर: कुछ समय के ख़बरें मिल रही है कि देश-प्रदेश में सड़क हादसों का कहर बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेशभर में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, जिस वजह से निरंतर हादसों का आंकड़ा बढ़ा ही जा रही है। बीते दिनों ही एमपी के धार जिले में भीषण दुर्घटना हुई है। जिले के खलघाट मे नर्मदा नदी में बस गिरने से कई लोगों की जान चली गई है।

इधर यूपी के हाथरस के पास तेज रफ्तार का कहर देखने के लिए मिल चुका है। जहां बेकाबू डंपर ने ग्वालियर के कांवड़‍ियों को रौंद डाला। इस दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं 1 कावंड़िया गंभीर रूप से जख्मी बताया जा है।

'एक पेड़ लगाओ और 5 यूनिट बिजली मुफ्त पाओ..', इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

'मैं आपकी सबसे बड़ी फैन..', धनश्री ने अपने पति चहल को ख़ास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

दर्दनाक: भोपाल से इंदौर जा रही बस अचानक पलटी, कई यात्री हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -