सामने आई महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो बनाने वाली लड़की, कही ये बड़ी बात
सामने आई महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो बनाने वाली लड़की, कही ये बड़ी बात
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो रील बनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर लड़कियों के बनाए गए वीडियो और रील्स सामने आए हैं। इनमें नजर आ रही एक लड़की उज्जैन निवासी शालिनी वर्मा है, जो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की प्रांत मंत्री हैं। वर्तमान में वह संगठन के काम से बैतूल में रहती हैं। 

वीडियो रील को लेकर शालिनी वर्मा ने बताया कि यह वीडियो उनका अवश्य है, मगर किसी ने एडिट कर उसमें फिल्मी गाने डाल दिए हैं तथा दूसरे अकाउंट से पोस्ट कर दिया है। किसी शिवांगी नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर हुआ है। शालिनी ने कहा कि हम समाज सेवा के क्षेत्र में हैं, इसलिए हमारे सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स का आँकड़ा अधिक है तथा इसको लेकर किसी ने जानबूझकर यह वीडियो एडिट किया है। उन्होंने इस वीडियो रील की जांच की मांग स्वयं भी की है। 

शालिनी वर्मा ने यह भी कहा कि इस वीडियो रील को लेकर उन्होंने उज्जैन पुलिस के समक्ष शिकायत कराई है। इस वीडियो के आरम्भ में शालिनी वर्मा जलाभिषेक करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि महाकाल मंदिर परिसर में रिकॉर्ड किए गए वीडियो फिल्मी गानों के साथ एटिड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं। इसको लेकर महाकालेश्वर मंदिर के पंडितों ने आपत्ति दर्ज कराई है तथा कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि इस प्रकार फिल्मी गानों पर वीडियो बनाने वालों के खिलाफ जल्द कड़ी कार्रवाई की जाए। सोशल मीडिया पर इस प्रकार की पोस्ट करने से महाकाल मंदिर की छवि धूमिल होती है। आने वाले भक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ होता है।  

BCCI चीफ पद हटने के बाद गांगुली ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले 'दादा' ?

क्या दाऊद इब्राहिम को भारत के हवाले करोगे ? सवाल सुनते ही चुपचाप निकल लिए पाकिस्तानी अधिकारी

टैक्स वसूली के बिना शहर का विकास नहीं- महापौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -