क्या दाऊद इब्राहिम को भारत के हवाले करोगे ? सवाल सुनते ही चुपचाप निकल लिए पाकिस्तानी अधिकारी
क्या दाऊद इब्राहिम को भारत के हवाले करोगे ? सवाल सुनते ही चुपचाप निकल लिए पाकिस्तानी अधिकारी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इंटरपोल की 90वीं जनरल असेंबली का आयोजन किया गया है। इस दौरान 195 देशों की सुरक्षा एजेंसियों के प्रमुख इस महासभा में हिस्सा ले रहे हैं। इस महासभा में पाकिस्तान ने भी अपना डेलिगेशन भेजा था, किन्तु जब प्रेस वालों ने उनसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ भी जवाब नहीं दिया।

दरअसल, प्रेस वालों ने उनसे दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में मौजूद होने को लेकर सवाल पूछा था। पत्रकारों ने पूछा था कि क्या पाकिस्तान दाऊद को भारत के हवाले करेगा?  पाकिस्तान के डेलिगेशन मोहसिन ने आतंकवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर भी कोई उत्तर नहीं दिया। पत्रकार आतंकवाद और दाऊद पर सवाल पूछते रहे, मगर वो चुपचाप वहां से निकल गए। वहीं, पीएम मोदी ने आज मंगलवार (18 अक्टूबर) को इंटरपोल की 90वीं महासभा का शुभारम्भ किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि विविधता और लोकतंत्र को बरक़रार रखने में विश्व के लिए भारत एक केस स्टडी है। उन्होंने कहा कि कानूनी ढांचे में अंतरों के बाद भी इंटरपोल ने 99 वर्षों में 195 देशों में विश्व स्तर पर पुलिस संगठनों को जोड़ा है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने अपनी स्वतंत्रता से पहले भी विश्व को बेहतर बनाने के लिए बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय बलों ने 900 से अधिक राष्ट्रीय और 10 हजार राज्य कानूनों को लागू किया है।

देपालपुर-पीथमपुर सहित कई शहरों को मिली निवेश की मंजूरी, धरमपुरी और कसरावद में लगेगी कपड़ा बनाने की इकाई

अमेठी की 10 हज़ार महिलाओं को स्मृति ईरानी ने भेजा दिवाली गिफ्ट

कांग्रेस अध्यक्ष कोई भी बने, उसे गांधी परिवार की बात माननी ही होगी- पी चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -