'केंद्र में लहराएगा महागठबंधन का झंडा', खबरों में छाई तेज प्रताप यादव की नई भविष्यवाणी
'केंद्र में लहराएगा महागठबंधन का झंडा', खबरों में छाई तेज प्रताप यादव की नई भविष्यवाणी
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल नेता एवं बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि मैं जो भविष्यवाणी करता हूं, वो सच होती है। आज एक बार फिर भविष्यवाणी कर रहा हूं कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा फहराएगा। उन्होंने ये भी बोला कि पिछली बार मैंने चाचाजी (सीएम नीतीश कुमार) के बारे में भविष्यवाणी की थी, आज वे हमारे साथ आ गए हैं। 

'बिहार छोड़े के का लेहब फीस जी, ररुआ बोली ऐ चाचा नीतीश जी', CM नीतीश पर BJP ने अनोखे अंदाज में बोला हमला

बिहार की सियासत में तेज प्रताप अपनी बयानबाजी को लेकर ख़बरों में रहते हैं। शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के सवाल उठाए जाने पर तेज प्रताप से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि 'हम काम में भरोसा करते हैं। भाजपा क्या कर रही है या क्या नहीं कर रही है, वो अपने घरों में कर रही है। जनता के बीच में नजर आ नहीं रहा है। जनता ने बिहार में भाजपा सरकार को नकार दिया है। हम तो भविष्यवाणी भी कर देते हैं। पिछली बार मैंने चाचाजी (नीतीश कुमार) के बारे में भविष्यवाणी की थी, आज वह हमारे साथ हैं। आज फिर हम भविष्यवाणी कर कर रहे हैं। देख लेना कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा लहराएगा।'

ललन सिंह ने उठाए PM की जाती पर सवाल, तेजस्वी बोले- 'उन्होंने सही बोला है...'

वहीं, मंत्री तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री मोदी पर बयानबाजी से घिरे जनता दल यूनाइटेड अध्यक्ष ललन सिंह को नसीहत दी। तेज प्रताप ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को लेकर जो बयान दिया गया है, ऐसे बयानों से बचना चाहिए। उपचुनाव को लेकर कहा कि हम लोग दोनों सीट जीतेंगे। 2024 में महागठबंधन की सरकार बनेगी। NMCH के अधीक्षक के निलंबन को लेकर बोला कि स्वास्थ विभाग ने जो कार्रवाई की है यह विभागीय मामला है। विभाग देखेगा। साथ ही जगदानंद सिंह की पार्टी से नाराजगी पर बोला कि जगदा बाबू अभी छुट्टी पर हैं। मेरी उनसे चर्चा हुई है। वो अगले कुछ दिनों में पार्टी दफ्तर आएंगे।

हिमाचल चुनाव का शंखनाद हो चुका, लेकिन दिल्ली नगर निगम चुनाव का बिगुल कब बजेगा ?

विवाद बढ़ा तो सफाई देने लगे गोपाल इटालिया, जानिए क्या बोले गुजरात के AAP अध्यक्ष ?

केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -