Share:
विवाद बढ़ा तो सफाई देने लगे गोपाल इटालिया, जानिए क्या बोले गुजरात के AAP अध्यक्ष ?
विवाद बढ़ा तो सफाई देने लगे गोपाल इटालिया, जानिए क्या बोले गुजरात के AAP अध्यक्ष ?

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया अपने विवादित वीडियो को लेकर विवादों में घिरे हुए है। जहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी मां को लेकर विवादित बयान दिए हैं। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान गोपाल ने सफाई पेश करते हुए कहा कि ‘मेरे दिखाए जा रहे वीडियो उस वक़्त के हैं, जब मैं किसी पार्टी का हिस्सा नहीं था, या सियासत से जुड़ा नहीं था। वे उस वक़्त के हैं, जब मेरे समुदाय (पाटीदार) का आंदोलन चल रहा था। इस मामले को लेकर गोपाल इटालिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के संबंध में कथित टिप्पणियों को लेकर विगत गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष पेश हुए थे, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि मेरा पाटीदार आंदोलन के दौरान कोई सियासी पोजीशन नहीं थी। मैं पाटीदार आंदोलन में एक स्वयंसेवक था। वहीं, गुजरात लौटने पर, सीधे वे लेउवा और कड़वा पाटीदारों के संरक्षक देवताओं, खोदलधाम और उमियाधाम के दो मंदिरों के दर्शन करने हेतु सीधे राजकोट गए। इस दौरान गुजरात AAP प्रमुख गोपाल इटालिया ने अपने “पुराने वीडियो खोदने” के लिए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

बता दें कि, बीते दिन गुजरात गोपाल इलाटलिया के इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गटर माउथ गोपाल इटालिया कहा था। साथ ही उन्होंने था कि लोग न्याय करेंगे। स्मृति ईरानी ने वीडियो साझा करते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद से, गटर माउथ गोपाल इटालिया, पीएम मोदी की माँ हीरा बा को गाली दे रहे हैं। इस पर कोई नाराजगी नहीं प्रकट करता, मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, मगर यह जान लें कि आपको आंका गया है। आपकी पार्टी गुजरात में चुनावी तौर पर खत्म हो जाएगी। अब लोग न्याय देंगे।

केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज हैक

'बिहार छोड़े के का लेहब फीस जी, ररुआ बोली ऐ चाचा नीतीश जी', CM नीतीश पर BJP ने अनोखे अंदाज में बोला हमला

ललन सिंह ने उठाए PM की जाती पर सवाल, तेजस्वी बोले- 'उन्होंने सही बोला है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -