Share:
केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज हैक
केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज हैक

तिरुवनन्तपुरम: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज आज यानी शनिवार सुबह हैक कर लिया गया है। मिली जानकारी के तहत केरल राजभवन के पीआरओ ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि मामले की सूचना दे दी गई है। पेज को रिकवर करने के लिए प्रयास जारी हैं। जी दरअसल केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के फेसबुक पेज पर दो लाख 53 हजार फालोअर्स हैं और आरिफ मोहम्मद कुल पांच लोगों को फॉलों करते हैं।

रोहतक में मिला अज्ञात शव, लोगों के बीच मचा कोहराम

खबरों के अनुसार पूर्व में केरल सरकार और राज्यपाल के बीच तनातनी रही है और केरल सरकार के कुछ माकपा नेताओं ने तो यहां तक कह दिया था कि राज्य में राज्यपाल के पदों की जरूरत नहीं है। दूसरी तरफ विजयन सरकार की साइबर दुनिया में खासा पकड़ है और कोई भी इंटरनेट मीडिया में सरकार की आलोचना करता है, तो विजयन समर्थक की तथाकथित साइबर विंग उसे अपने निशाने पर ले लेती है।

आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले महीने केरल के राज्यपाल ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री कार्यालय में काम कर रहा एक वरिष्ठ नेता दिसंबर 2019 में कन्नूर विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में उन पर हुए हमले में शामिल था। जी हाँ और इस दौरान राज्यपाल आरिफ ने कहा कि कन्नूर में कई पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में मुझ पर हमला हुआ था। वहीं इस घटना से जुडे़ वीडियो में उस नेता को देख सकते हैं, जो मौजूदा वक्‍त में मुख्‍यमंत्री कार्यालय में काम कर रहा है।

'सब CM की जानकारी में तय हुआ था', भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज कर बोलीं के के शैलजा

'फेल मिसाइल' को लॉन्च करने की हो रही कोशिश, CM बोम्मई का राहुल पर तंज

‘वूका वर्ल्ड’ राष्ट्रीय सम्मेलन में पहुंचे डॉ. पुनीत द्विवेदी, मुख्य अतिथि के रूप में हुए आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -