लिफ्ट में सेल्फी ले रहा था परिवार, अचानक 15 फीट की ऊंचाई से टूटकर गिरी ट्राली, और फिर...
लिफ्ट में सेल्फी ले रहा था परिवार, अचानक 15 फीट की ऊंचाई से टूटकर गिरी ट्राली, और फिर...
Share:

भिण्ड: मध्य प्रदेश में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना राज्य के भिण्ड जिले की है, जहां एक प्राइवेट होटल में मंगलवार की रात चौथी मंजिल से नीचे आ रही लिफ्ट की ट्राली 15 फिट की ऊंचाई से अचानक टूटकर गिर गई। इस लिफ्ट में एक ही परिवार की दो महिलाएं एवं बच्चे समेत दर्जन लोग सवार थे, जो शादी की सालगिरह मनाने के लिए इस होटल में आए थे। गनीमत रही कि दुर्घटना की वजह से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। सभी सुरक्षित रहे। अब मामले का वीडियो सामने आया है, जिसे देख कोई भी हैरान हो जाएगा। 

दरअसल, फूप के रहने वाले राजीव दुबे की शादी की सालगिरह थी। ऐसे में वो अपने परिवार तथा रिश्तेदारों के साथ शहर के किंग इम्पीरियल होटल में पिछली रात पार्टी करने आए थे। होटल की चौथी मंजिल पर खाना खाने के बाद परिवार लिफ्ट के सहारे से नीचे आ रहा था। परिवार के लोगों में बहुत खुशी थी। एक सदस्य फ़ोन से परिवार के साथ सेल्फी ले रहा था।

इसी के चलते अंतिम मंजिल पर उतरने से पहले अचानक लिफ्ट टूट गई। तत्पश्चात, लिफ्ट में चीख-पुकार मचने लगी। वहीं, दुर्घटना का लाइव वीडियो फ़ोन कैमरे में कैद हो गया। होटल मालिक ने आनन-फानन में हालात को नियंत्रित किया। पीड़ित का इल्जाम है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत होटल मालिक से की तो वह धमकाने लगे। खबर के मुताबिक, उक्त होटल भाजपा के नेता गुलाब सिंह किरार का है। फिलहाल पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। 

फेसबुक पर हुआ युवक को प्यार, प्रेमिका से मिलने के लिए उठा डाला ये बड़ा कदम

नमाज को लेकर जामा मस्जिद में भिड़े मुस्लिम, जमकर चले लात-घूँसे

संगीत ने मिटाई दिलों की दूरियां! पहली बार एक सुर में गाते दिखे ''शिव-कैलाश'', आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -