फेसबुक पर हुआ युवक को प्यार, प्रेमिका से मिलने के लिए उठा डाला ये बड़ा कदम
फेसबुक पर हुआ युवक को प्यार, प्रेमिका से मिलने के लिए उठा डाला ये बड़ा कदम
Share:

रीवा: कोलकाता की युवती के साथ फेसबुक पर 6 माह की मित्रता के बाद रीवा के लड़के का ऐसा प्यार परवान चढ़ा कि वह घर से 5 लाख रुपए लेकर युवती से मिलने कोलकाता पहुंच गया। लड़के के परिवार वालों ने उसके गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस से की। तत्पश्चात, पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से उसकी लोकेशन पता की तथा रीवा पुलिस ने कोलकाता जाकर लड़के को जब्त कर लिया। इसी के साथ प्रेमिका से मुलाकात करने का लड़के का सपना अधूरा ही रह गया। पुलिस ने लड़के के साथ ही 5 लाख रुपए भी जब्त कर लिए हैं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के रीवा के लक्ष्मण बाग का रहने वाला सचिन मिश्रा 25 मई को घर से लापता हो गया। सचिन अपने साथ घर में रखे 5 लाख रुपये भी ले गया। सचिन के घरवाले घर से बाहर गए हुए थे। घरवालों को जब सचिन घर पर नहीं मिला तो उन्होंने तलाशी आरम्भ की। जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से सचिन की लोकेशन कोलकाता में ट्रेस की। SP नवनीत भसीन के निर्देश पर सचिन की खोज के लिए पुलिस टीम कोलकाता के लिए रवाना हुई। तत्पश्चात, पुलिस ने सचिन को 5 लाख रुपये के साथ कोलकाता से जब्त कर लिया। सचिन से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस दंग रह गई।

दरअसल, फेसबुक पर कोलकाता की एक युवती से सचिन की मित्रता हो गई थी। 6 माह की यह मित्रता प्रेम में बदल गई। दोनों में मोबाइल पर बातें होने लगीं। फिर सचिन ने उससे मिलने के लिए कोलकाता जाने का निर्णल ले लिया। सचिन को घर में रखे रुपयों के बारे में खबर थी। घर पर जब कोई नहीं था तो अवसर देखकर सचिन ने अलमारी से 5 लाख रुपए निकाले तथा घर से फरार हो गया। थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर ने कहा कि सचिन के घरवालों ने बिना समय गंवाए तत्परता दिखाई। पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से लोकेशन ट्रेस कर ली तथा कोलकाता से पकड़कर लड़के को घरवालों के सुपुर्द कर दिया। 5 लाख रूपये भी जब्त कर लिए।

नमाज को लेकर जामा मस्जिद में भिड़े मुस्लिम, जमकर चले लात-घूँसे

संगीत ने मिटाई दिलों की दूरियां! पहली बार एक सुर में गाते दिखे ''शिव-कैलाश'', आपने देखा क्या?

इंदौर में पकड़ाया शातिर चोर, चोरी की वजह सुन पुलिस भी रह गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -