संगीत ने मिटाई दिलों की दूरियां! पहली बार एक सुर में गाते दिखे ''शिव-कैलाश'', आपने देखा क्या?

संगीत ने मिटाई दिलों की दूरियां! पहली बार एक सुर में गाते दिखे ''शिव-कैलाश'', आपने देखा क्या?
Share:

इंदौर: अक्सर कहते हैं कि संगीत दिलों को जोड़ता है। दूरियां मिटाता है तथा सुर मिलाता है। ऐसा ही कुछ इंदौर गौरव दिवस के अवसर पर देखने को मिला जब सियासी सुरों की भिन्नता के बाद भी एक साथ सुर में सुर मिलाते दिखाई दिए सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय। जिसने भी यह दृश्य देखा वह देखता रह गया।

दरअसल, हुआ यूं कि इंदौर गौरव दिवस का मुख्य कार्यक्रम नेहरू स्टेडियम में था। यहां लोकप्रिय पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल की प्रस्तुति हो रही थी। श्रेया प्रस्तुति के लिए आई तथा मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को श्रेया का अभिनंदन करने के लिए आमंत्रित किया गया। जब मुख्यमंत्री ने श्रेया का स्वागत किया तो श्रेया ने उनसे बोला कि आपको एक गीत गाना पड़ेगा। पहले तो मुख्यमंत्री शिवराज कहते रहे कि मैं तो फटे गले का हूं, नहीं गा सकूंगा। आज तो श्रेया को सुनना ही श्रेयस्कर रहेगा, किन्तु श्रेया की जिद के आगे मुख्यमंत्री झुके और मंच से गाना आरम्भ किया।
 
वही नदिया चले चले रे धारा...तुझको चलना होगा...गीत आरम्भ किया। इसी के चलते मुख्यमंत्री ने सामने की पंक्ति में बैठे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को आवाज देकर मंच पर बुलाया तथा बाद में शिवराज और कैलाश की जुगलबंदी आरम्भ हुई। दोनों ने साथ में सुर से सुर मिलाए। हालांकि गायकी के शौकीन कैलाश विजयवर्गीय चाहते थे कि एक दो गीत और गाएं किन्तु बाद में मंच से नीचे आ गए। 

ईंधन की बढ़ती कीमतों पर भाजपा का प्रदर्शन, तमिलनाडु पुलिस ने 5000 लोगों पर दर्ज किया केस

गिरफ्तार होंगे सोनिया और राहुल गांधी ? नेशनल हेराल्ड केस में ED ने बुलाया, 2000 करोड़ का घोटाला

CM शिवराज ने दी PM को बधाई, बोले- 'प्रधानमंत्री मोदी नए भारत के शिल्पकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -