सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल अजय सिंह ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल अजय सिंह ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

भोपाल: कोरोना संकट के बीच कई अन्य मामलों ने स्थिति को और विकट कर दिया है वही इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल अजय सिंह ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। बुधवार प्रातः मंगलवारा थाना क्षेत्र में स्थित फ्लैट पर उनकी लाश बरामद हुई। घटना के वक़्त वह घर में अकेले था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है। घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की है। बुधवार प्रातः जब वह मुख्यमंत्री की सिक्योरिटी में अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो उन्हें तलाशते हुए उसके संबंधी अजय के फ्लैट पर गए। वहां उसकी लाश बरामद हुई। 

तत्पश्चात, रिश्तेदार ने पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया हॉस्पिटल पहुंचा दिया है। पुलिस ने विदिशा में रहने वाले उनके परिवार वालों को तहरीर दे दी है। पुलिस ने कहा कि मुख्यमंत्री सिक्योरिटी में अजय की ड्यूटी बुधवार को प्रातः लगाई गई थी। ड्यूटी पर मौजूद नहीं होने पर सुरक्षा दफ्तर से कॉल किया गया, मगर अजय ने फोन नहीं उठाया। अजय के परिवार वालों को फोन लगाया तो उन्होंने भोपाल के पटेल नगर में ही रहने वाले रिश्तेदार (कॉन्स्टेबल) को इसकी खबर दी। 

उन्होंने भी अजय को कॉल लगाया तो मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। इसके पश्चात् वे अजय के फ्लैट पर पहुंचे तो कमरा भीतर से बंद था। पीछे की खिड़की से देखा तो अजय का शव नीचे पड़ा हुआ था, जिसके पश्चात् उन्होंने घटना की तहरीर मंगलवारा पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि 31 वर्ष के अजय सिंह सेंगर ने 2012 में 10वीं बटालियन सागर में नौकरी जॉइन की थी। फिलहाल, वे मुख्यमंत्री​​​​​ सिक्योरिटी में तैनात थे। अजय सेंगर परिवार के साथ तुलसी टॉवर पटेल नगर फ्लैट में 6 माह से किराए से रहते थे।

व्यक्ति ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद किया ऐसा काम कि कुछ ही देर में हो गई मौत

हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया की है शिकायत

अनलॉक के लिए तैयार हुआ ओडिशा, आज हो सकता है अहम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -