व्यक्ति ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद किया ऐसा काम कि कुछ ही देर में हो गई मौत
व्यक्ति ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद किया ऐसा काम कि कुछ ही देर में हो गई मौत
Share:

रायपुर: कोरोना महामारी ने पुरे देश में भयावह माहौल उत्पन्न कर दिया है वही इस बीच राजधानी रायपुर में कोरोना टीका लगाने के पश्चात् एक शख्स ने लापरवाही की हद पार कर दी। उस लापरवाही के कारण उसकी मौत हो गई। दरअसल शहर से लगे टेकारी गांव में एक युवक ने कोरोना वैक्सीन लगाने के पश्चात् खूब शराब का सेवन कर लिया। इससे उसकी मौत हो गई। शख्स को अंबेडकर में इलाज के लिए एडमिट कराया था, जहां चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि की।

वही चिकित्सकों का कहना है कि बहुत अधिक शराब पीने के कारण उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि जिस वायल से मृत व्यक्ति को टीका लगा था, उसी वायल से टीके लगवाने वाले बाकी सभी नौ व्यक्ति सुरक्षित हैं। उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्यां नहीं हुई। सीएमओ कार्यालय की तरफ से पूरे केस की बारीकी से पड़ताल की गई है।

खबर के मुताबिक, टेकारी गांव में बीते दिनों कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। दोपहर में टीका लगने के पश्चात् वह ठीक था। रात भर अच्छी नींद लेने के पश्चात् दूसरे दिन प्रातः उसने खूब शराब पी। मृतक के मित्रों ने शराब नहीं पीने से रोका भी था, मगर वह नहीं माना और शराब पीने चला गया। दिन भर शराब के नशे में रहने के पश्चात् देर शाम उसकी सेहत खराब हो गई। जहां स्वजन उपचार के लिए आंबेडकर हॉस्पिटल लेकर आए। कुछ देर पश्चात् उसकी मौत हो गई। सीएमएचओ डा.मीरा बघेल के अनुसार, सेंटर पर टीके लगवाने वाले 13 सौ से ज्यादा लोगों में भी किसी भी व्यक्ति को कोई साइड इफेक्ट नहीं निकला है। 

हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया की है शिकायत

अनलॉक के लिए तैयार हुआ ओडिशा, आज हो सकता है अहम फैसला

मोना विश्वरूपा मोहंती को मिला "गोल्डन वीज़ा"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -