हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया की है शिकायत
हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया की है शिकायत
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की सेहत ख़राब होने के चलते 29 जून को उन्हें खार स्थ‍ित हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। अभिनेता को निमोन‍िया की श‍िकायत है। हाल ही में उनके फेफड़ों में पैच मिला था जिसके पश्चात् नसीरुद्दीन को हॉस्पिटल में भर्ती करने का निर्णय लिया गया। फिलहाल उनके मैनेजर ने अभिनेता का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वे अभी पहले से बेहतर हैं।

साथ ही मैनेजर ने कहा कि 'वे हॉस्पिटल में हैं। यहां वे मेड‍िकल सुपरव‍िजन में हैं। उन्हें निमोन‍िया की श‍िकायत पर यहां लाया गया था। फिलहाल उनकी सेहत अभी स्थ‍िर है तथा सुधार हो रहा है'। मंगलवार को हॉस्पिटल में एडमिट किए जाने के पश्चात् इलाजरत नसीरुद्दीन की सेहत अब ठीक है। मैनेजर ने बताया कि उन्हें एक-दो दिन में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।  

बीते वर्ष अभिनेता इरफान खान तथा ऋष‍ि कपूर के निधन के वक़्त नसीरुद्दीन की सेहत को लेकर भी बहुत चर्चा थीं। लेक‍िन बाद में उनके बेटे विवान शाह ने पिता की इन खबरों को अफवाह बताया था। हॉस्पिटल में एडमिट 70 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह के साथ उनकी वाईफ रत्ना पाठक तथा बच्चे साथ हैं। नसीरुद्दीन कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। इसमें मासूम, त्र‍िदेव, सरफरोश, मकबूल, इकबाल, बनारस, परजान‍िया, इश्क‍िया, द डर्टी पिक्चर, जॉन डे, बेगम जान समेत कई नाम सम्मिलित हैं। उन्हें पिछली बार जी5 की फिल्म मी रक्सम में देखा गया था।

रणवीर सिंह के लुक को देखकर चौंके फैंस, बोले- इसी कारण एलियन्स भारत नहीं आते हैं...

ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ 'तूफान' का ट्रेलर, तूफानी अंदाज में नजर आए फरहान अख्तर

कंगना रनौत ने फिर लिया तापसी पन्नू से पंगा, कहा- भीख मांगकर मांगती थी मेरी छोड़ी हुई फिल्में और आज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -