सियोल शहर अपनी नुक्सान की राशियों की भरपाई के लिए करेगा ये काम
सियोल शहर अपनी नुक्सान की राशियों की भरपाई के लिए करेगा ये काम
Share:

कोरोनावायरस के प्रकोप ने कई अग्रणी देशों की अर्थव्यवस्थाओं को गिरा दिया है। दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में महानगरीय सरकार ने शुक्रवार को कहा कि वह ट्रेसिंग और परीक्षण के प्रयासों को बाधित करके कोरोनोवायरस के प्रसार के लिए एक चर्च के खिलाफ नुकसान के लिए 4.6 बिलियन ($ 4 मिलियन) का केस करेगी। संक्रमण की एक ताजा खबर एक चर्च में रह गई, जिसके सदस्यों ने अगस्त के मध्य में सियोल शहर में एक बड़े विरोध का दौरा किया, जो कि अधिक से अधिक पूंजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा क्लस्टर निकला। प्रकोप ने एक महीने से अधिक समय तक दैनिक COVID-19 मामलों में ट्रिपल-डिजिट बढ़ाई है।

सियोल शहर की सरकार ने घोषणा की कि वह सारंग जील चर्च और उसके नेता रेव जून क्वांग-हून के खिलाफ मुकदमा दायर करेगी, जो उन्हें कोरोनोवायरस परीक्षण में गड़बड़ी करने और अपने सदस्यों की गलत सूची प्रदान करने के लिए दोषी ठहराएगी, जिन्होंने कहा कि इससे नवीनतम प्लेग बिगड़ गया है। उनके अंत में दिए गए बयान में कहा गया है, “शहर COVID-19 के राष्ट्रव्यापी फिर से प्रसार और महामारी विज्ञान सर्वेक्षणों को अस्वीकार करने और बाधा डालने और इस तरह के कृत्यों को रोकने और निरस्त करने के साथ-साथ झूठे तरीके से प्रस्तुत करने के लिए जिम्मेदार चर्च और पादरी को पकड़ने की मांग कर रहा है। "

वही स्पष्टीकरण मांगने वाले चर्च की ओर ध्यान नहीं गया। सरकार के कठोर निंदक, जून, अप्रैल में अपनी जमानत के उल्लंघन के रूप में 15 अगस्त की सभा में भाग लेने के लिए इस महीने की शुरुआत में फिर से कैद कर दिया गया था, जब वह संसदीय चुनाव से पहले एक अवैध राजनीतिक विरोध में लगे थे, चुनाव कानूनों को तोड़ने तथा आरोपों पर बहस हुई थी। शहर ने कहा कि क्लस्टर ने सरकारी नुकसान कम से कम 13.1 बिलियन ($ 11.3 मिलियन) हासिल किया है, जिसमें सियोल पर 4.6 बिलियन की प्राप्ति भी शामिल है।

चीन के साथ तनाव के बीच संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत ने ताइवान के नेता से की मुलाकात

दुनिया में एक और नई बीमारी ने दी दस्तक, हो सकती है बहुत खतरनाकऑस्ट्रेलिया में जल्द ही खोले जाएंगे व्यापार

आरडीआईएफ के सीईओ ने कहा- "मेक इन इंडिया ने फार्मा सेक्टर को भारत में मजबूत बनाया है"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -