मोदी की रैली में उमड़ा जन सैलाब, दिल्ली मेट्रो पर खुलकर बताई सरकार योजना
मोदी की रैली में उमड़ा जन सैलाब, दिल्ली मेट्रो पर खुलकर बताई सरकार योजना
Share:

रामलीला मैदान में दिल्ली चुनावों के मद्देनज़र आज हुई पीएम मोदी की रैली उनकी ऐतिहासिक रैलियों में एक रही. विशाल जन-सैलाब की उपस्थिति ने इस रैली को मोदी की मेगा रैली में बदल दिया. अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की राजधानी की मेट्रो सेवा के विस्तार पर केन्द्र सरकार ने काम शुरू कर दिया है. उनका यह संबोधन चुनाव के लिहाज से अहम माना जा रहा है.

कांग्रेस जल्द अपनाएगी राजीव गाँधी निति, नियुक्त होंगे कोऑर्डिनेटर

अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली की लाइफ लाइन मेट्रो रेल सेवा पर केन्द्र सरकार की गंभीरता को समझाया. उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार ने पिछले पांच वर्षों में दिल्ली मेट्रो का अभूतपूर्व विस्तार किया है. अब तक कांग्रेस की पिछली केन्द्र सरकार हो या दिल्ली प्रदेश की केन्द्र सरकार हो, मेट्रो जैसे तमाम अहम सेवाओं के क्षेत्र में उनके द्वारा सिर्फ वायदे ही किये गए, वास्तविकता के धरातल पर कोई काम नहीं हुआ.

रामलीला मैदान LIVE: जो हिन्दुस्तान के मुसलमान हैं, उनके पुरखे माँ भारती की संतान हैं - पीएम मोदी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली मेट्रो के विस्तार को लेकर प्रधानमंत्री ने अहम बयान दिया. अपने सम्बोधन के दौरान उन्होंने बताया कि दिल्ली मेट्रो का 116 किलोमीटर के विस्तार पर केन्द्र सरकार ने काम शुरू कर दिया है और अब इसके लिए नई मेट्रो लाइने भी तैयार की जा रही हैं.दिल्ली सरकार का नारा था कि वे रोकते रहे और हम काम करते रहे. पीएम मोदी ने कहा कि इसके विपरीत हमारे मेट्रो पर किये जा रहे कार्यों पर दिल्ली सरकार लगातार रोड़े अटकाती रही, किन्तु हमारे काम को रोक पाने में नाकाम ही रही.उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा रोड़े अटकाने के बाद भी केन्द्र सरकार ने मेट्रो के काम में अपनी तत्परता प्रभावित नहीं होने दी और पिछले पांच सालों में हर साल 25 किलोमीटर की रेलवे लाइन का विस्तार किया है.

प्रकाश जावड़ेकर का दावा, दिल्ली में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

जामिया में CAA और NRC के विरोध में बच्चियों के साथ धरने पर बैठी माँ, दिल्ली पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

अशोक गेहलोत का बड़ा एलान, कहा- राजस्थान में लागू नहीं होगा सीएए व एनआरसी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -