सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आया परिवार का बयान, कही ये बड़ी बात

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कि बॉडी पर कोई चोट नहीं आई है। मौत कि वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। एक टीम जांच के लिए शुक्ला के घर पर उपस्थित है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को कहा है कि उनकी मौत में कोई षड्यंत्र नहीं है। वे नहीं चाहते कि अभिनेता की मौत को लेकर अफवाह उड़े। परिवार के सदस्य अभी भी कूपर हॉस्पिटल में पीएम की रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रातः साढ़े दस बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। 

बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर थे। वह अपने पीछे अपनी मां एवं दो बहनों को छोड़कर गये हैं। उनके देहांत से टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उन्हें हॉस्पिटल में मृत स्थिति में लाया गया था। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्हें टीवी शो "बाबुल का आंगन छूटे ना" में मुख्य किरदार मिला थी। "बालिका वधू" ने उन्हें घर-घर लोकप्रिय कर दिया था। 
 
वही सिद्धार्थ शुक्ला को वर्ष 2005 में ग्लैडरैग्स मैनहंट ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मॉडल पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। टेलीविज़न शो बालिका बधु के मशहूर फेस होने के लिए उन्हें वर्ष 2012 में गोल्डन पेटल अवॉर्ड दिया गया था। सिद्धार्थ कोआईटीए ने साल 2013 में टेलीविज़न शो बालिका वधू के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ कलाकार का पुरस्कार दिया था। उन्हें वर्ष 2015 में फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए स्टारडस्ट अवार्ड दिया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक में डूबे स्टार्स, रश्मि देसाई का हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, 2 सालों तक...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -