सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। उनके आकस्मिक निधन से बॉलीवुड और टेलीविजन जगत में मातम की लहर दौड़ गई है। कई टेलीविजन शो और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले अभिनेता अपने करियर के चरम पर थे। कहा जाता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा और घर पर उन्होंने अंतिम सांस ली। सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, संजय कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, मनोज वाजपेयी जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बता दे कि मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। खबर के अनुसार, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं किन्तु उसके पश्चात् वह उठ ही नहीं पाए। 

वही हॉस्पिटल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है। टेलीविज़न जगत का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अतिरिक्त उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक में डूबे स्टार्स, रश्मि देसाई का हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, 2 सालों तक...

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -