सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, 2 सालों तक...

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत का एक बहुत लोकप्रिय नाम है। वही आज उनके निधन से हर तरफ मातम छाया है, आइये हम आपको बताते है उनकी जिंदगी के बारें में कुछ बातें। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1985 में मुबंई में हुआ था। सिद्धार्थ ने सिविल इंजीनियर का अध्ययन किया है। उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का वैसे तो इलाहबाद के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी स्टडी सेंट जेवियर स्कूल फोर्ट से की है। सिद्धार्थ ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है। वैसे तो सिद्धार्थ को आरम्भ से ही एथेलेटिक्स एवं स्पोर्ट्स का बहुत शौक था। वो अपनी स्कूली समय में टेनिस और फुटबॉल में माहिर थे।

सिद्धार्थ शुक्ला डांस रियलिटी शो झलक दिख लाजा में भी नजर आए। इस शो में सिद्धार्थ ने प्रतियोगी बनकर भाग लिया था। सिद्धार्थ को धर्मा प्रोडक्शन में सिद्धार्थ को 2014 में तीन फिल्मों से ऑफर आया। सिद्धार्थ आलिया भट्ट तथा वरूण धवन के साथ 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में दिखाई दिए। इस मूवी में सिद्धार्थ के अभिनय की प्रशंसा हर किसी ने की। इस मूवी में सिद्धार्थ आलिया भट्ट के मंगेतर की भूमिका में नजर आए। 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में सिद्धार्थ शुक्ला के अभिनय की बहुत प्रशंसा की गई। उन्हें अपने अच्छे काम के लिए कई अवॉर्डों से भी सम्मानित किया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला पर रिहैब सेंटर जाने को लेकर भी बात कही गई। बताया जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला बहुत नशे करने लगे थे। जिसके कारण उन्हें अधिक गुस्सा आता है तथा वो उस गुस्से को नियंत्रित नहीं कर पाते हैं। अपनी नशे की लत को छोड़ने के लिए सिद्धार्थ लगभग 2 वर्षों तक रिहैब सेंटर में रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत क्रोध आता है जिसके कारण बताया जाता है शो 'दिल से दिल तक' के समय उनकी अपनी टीम के साथ बहुत विवाद भी होते थे। रश्मि देसाई के साथ भी शूट के समय सिद्धार्थ पर गालीगलोच करने के कई आरोप लगे थे। जिसके पश्चात् उन्हें शो से निकाल दिया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला का कई लड़कियों के साथ अफेयर भी रहा है साथ ही टेलीविज़न इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। इन अभिनेत्रियों में आरती सिंह, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला तथा स्मिता बंसल का नाम सम्मिलित है।

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

जानिए आखिर कौन थे सिद्धार्थ शुक्ला?

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -