सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक में डूबे स्टार्स, रश्मि देसाई का हुआ बुरा हाल

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार एवं बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार 2 सितंबर को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ 40 वर्ष के थे। कूपर हॉस्पिटल के सीनियर अफसर ने बताया, उन्हें कुछ वक़्त पहले हॉस्पिटल में मृत लाया गया था।”

वही सिद्धार्थ के दुखद निधन ने मनोरंजन जगत को स्तब्ध कर दिया है। सिद्धार्थ की दिल से दिल तक की सह-कलाकार तथा बिग बॉस की साथी कटेंस्टेंट रश्मि देसाई ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी को शेयर करके सोशल मीडिया पर अपना दुख जताया है। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी ट्वीट किया, मैं बस सुन्न हूं… सिड क्यों?बहुत जल्द… आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। #सिद्धार्थ शुक्ला”

बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला कभी अभिनेता बनना ही नहीं चाहते थे। वो हमेशा से अपना बिज़नेस या फिर कोई नौकरी करना चाहते थे। 2007 में उन्होंने यह कॉम्पिटिशन जीता। जिसके पश्चात् उन्हें 2008 में तुर्की में हुए सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा, तथा वह भी सिद्धार्थ ने भारत का नाम रोशन और शो जीता। 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला को प्रथम टेलीविज़न शो 'बाबुल का आँगन छूटे ना', तत्पश्चात उन्होंने बतौर लीड एक्टर जाने पहचाने से अजनबी से आरम्भ किया। इस शो में उनकी भूमिका ऑडियंस ने बहुत पंसद किया। वर्ष 2013 में सबसे लोकप्रिय शो बालिका वधु में एंट्री की थी। जिसके पश्चात् सिद्धार्थ को बहुत फेम प्राप्त हुआ और घर घर में लोग उन्हें जानने लगे।

सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, 2 सालों तक...

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

जानिए आखिर कौन थे सिद्धार्थ शुक्ला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -