देश भर में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, हाथरस के बाद सामने आया एक और दिल दहलाने वाला मामल
देश भर में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, हाथरस के बाद सामने आया एक और दिल दहलाने वाला मामल
Share:

कैमूर: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही जुर्म की घटना के साथ लोगों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है, हर दिन किसी न किसी के मौत की खबर और चोरी डकैती के मामलों ने लोगों के हिला कर रख दिया है। जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में न सिर्फ दहशत बल्कि तरह तरह के सवाल भी पैदा होते जा रहे। अब तो हर किसी के जुबान पर एक ही सवाल है कि आज के समय में कोई अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं। 

वहीं यूपी के हाथरस कांड के बाद अब बिहार के कैमूर जिले से गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां दो लड़कों ने बारी बारी से एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद छात्रा की हत्या करने का प्रयास किया गया। जानकारी के अनुसार, मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी सहेलियों के साथ घास काटने के लिए गई थी। तभी वहां आए 5 लड़कों में से दो लड़कों ने पहले छात्रा के हाथ-पैर बांधे। इसके बाद उसे दवा पिलाई और फिर घटना को अंजाम देने के बाद उसे मुंह के बल मिट्टी में दबा दिया, ताकि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो जाए। 

जंहा इस बात का पता चला है कि लड़की के शोर मचाने पर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ भागे तो उन्होंने एक आरोपी को धर दबोचा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गांव से ही पकड़ लिया, बाकी तीन आरोपी गांव वालों को चकमा देकर भाग गए। कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि महिला थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है। मेडिकल बोर्ड गठित कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश में मनाई जा सकेगी नवरात्री, योगी सरकार ने दी अनुमत

कर्नाटक में कोरोना मामलों में हुई वृद्धि, विभागों की बढ़ी चिंता

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी का कांग्रेस पर पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -