बिहार में हुआ एक और बड़ा हादसा, फुटबाल की तरह हवा में उछल गए लोग
बिहार में हुआ एक और बड़ा हादसा, फुटबाल की तरह हवा में उछल गए लोग
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली में एक बार फिर बड़ी दुर्घटना हुई है। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर गोढिया पुल के निकट बुधवार को पेट्रोलियम टैंकर में वेल्डिंग के चलते हादसा हो जाने से 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। कई अन्‍य घायल हो गए। घटना वैशाली जिले के गोरौल थाना इलाके की है। मृतकों में टैंकर का चालक एवं खलासी सहित दुकानदार वकील सम्मिलित है। घटना के विरोध में लोगों ने आगजनी कर एनएच जाम कर दिया है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, गोरौल थाना इलाके के गोढ़ीया चौक पर खाली टैंकलौरी में बुधवार को दिन में वेल्डिंग की जा रही थी। गैस वेल्डिंग करने के चलते टैंकर फट गया। उसका पिछला हिस्‍सा हादसे की वजह से दूर जा गिरा। लोग हवा में उछल गए। वेल्डिंग दुकानदार इसी थाना क्षेत्र के बेलवर गांव का वकील सहनी सहित टैंकर के चालक एवं खलासी के शव के चीथड़े उड़ गए। बताया जाता है कि हादसे के चलते वकील सहनी हवा में लगभग 10 फीट उड़ गया। तेज आवाज के कारण वहां अफरातफरी मच गई। लोग दौड़े। वहां का नजारा देख लोगों का कलेजा कांप उठा। सूचना पर पुलिस पहुंची। तहकीकात की जा रही है। 

कहा जा रहा है कि एनएच किनारे स्थित कई लाइन होटलों पर पेट्रोल एवं डीजल टैंकर से तेल चोरी का खेल होता है। टैंकर में छेद कर पेट्रोल-डीजल निकालने के पश्चात् उसकी वेल्डिंग करा दी जाती है। यह खेल कई स्थानों पर चलता है। इसके पीछे बड़ा सिंडिकेट काम कर रहा है। 

FIFA वर्ल्ड कप सेरेमनी में भगोड़ा ज़ाकिर नायक? कतर ने बताया सच

लाखों लोगों का घर बनाएगी सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

'मछली वहीं फंसती है जहां वो मुंह खोलती है', CM धामी ने त्रिवेंद्र खेमे पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -