सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, चेहरे के आर-पार हुआ सींग.., Video
सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, चेहरे के आर-पार हुआ सींग.., Video
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा शहर के पुरानी साबरमती कॉलोनी में एक हैरतअंगेज़ घटना सामने आई है। यहां कॉलोनी में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बुजुर्ग पर सांड ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें बुजुर्ग की जान चली गई। सांड ने बुजुर्ग को देखकर उसे पहले सींगों में उठाकर पटका और बुजुर्ग के नीचे गिरने के बाद भी वह निरंतर हमला करता रहा। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने सांड को पत्थर से मार कर भगाया और बुजुर्ग को उपचार के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

 

लेकिन, बहुत ज्यादा खून बहने से बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। घटना 18 दिसंबर सुबह 6 बजे की बताई जा रही है, जहां दिल दहलाने देने वाली यह घटना गली में लगे एक CCTV कैमरे में भी दर्ज हो गई। घटना के बाद मृतक के बेटे रघुवीर ने बताया है कि उसके पिता महेश चंद्र (62) सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और वह रोज़ाना मॉर्निंग वॉक पर जाते थे। विगत 18 दिसंबर को जब वह सैर के लिए निकले, तो घर से 10-15 कदम की दूरी पर एक सांड ने उन पर हमला कर दिया जिसमें उनकी जान चली गई।  रघुवीर ने बताया कि उनके नीचे गिरने के बाद पिता ने सांड से बचने का प्रयास भी किया था और सांड के दोनों सींग पकड़ लिए थे।

इसके बाद सांड ने उन्हें उठाकर थोड़ी दूर फेंक दिया और सांड का सींग उनके चेहरे के आर-पार हो गया और उनकी बायीं आंख तक बाहर आ गई। बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वालों को नियमानुसार राज्य सरकार की मदद से आर्थिक सहायता दिलवाने के लिए कलेक्टर को एक पत्र लिखा गया है।

'TMC देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी..', पीएम मोदी और अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी

'मोदी का इस्तीफा, देश में राष्ट्रपति शासन लागू..', कांग्रेस के समर्थन में फर्जी ख़बरें, 32 करोड़ व्यूज

दिल्ली में अगले महीने भाजपा की बड़ी बैठक, नड्डा को मिल सकता है सेवा विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -