आपत्तिजनक हालत में थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक आ गए गांववाले, नग्न ही दौड़ाया और फिर...
आपत्तिजनक हालत में थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक आ गए गांववाले, नग्न ही दौड़ाया और फिर...
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सरधना क्षेत्र में एक मकान में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी युगल को लोगों ने निर्वस्त्र अवस्था में ही दौड़ा दिया। दूर तक लोग प्रेमी जोड़े के पीछे डंडे लेकर दौड़े। इस के चलते युवक तो एक गली में भाग गया, जबकि लड़की लोगों के बीच घिर गई। एक व्यक्ति ने चादर देकर लड़की को सुरक्षित किया तथा अपने घर में पनाह दी। विवाद की स्थिति बन गई। रातभर दोनों पक्षों में वार्ता चलती रही तथा बाद में समझौता हो गया।

घटना शनिवार की बताई गई है। सरधना के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक का स्थानीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दो दिन पहले देररात युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। लड़की को एक मकान में जाते हुए कुछ लोगों ने देख लिया। बाद में लोग लाठी-डंडे लेकर उस घर में पहुंच गए जहां प्रेमी युगल था। लोगों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। दोनों लोगों से बचकर भाग निकले। लोगों ने प्रेमी युगल पर हमला कर दिया तथा डंडे लेकर दोनों को निर्वस्त्रत्त् दौड़ाने लगे। कुछ दूर भागने के पश्चात् युवक एक गली में घुसकर फरार हो गया, जबकि लड़की लोगों के घेरे में आ गई। 

वही एक व्यक्ति ने युवती को बचाया। लड़की को चादर देकर तन ढका और अपने घर में पनाह दी। मददगार ने कह दिया कि अगर किसी ने जोर जबरदस्ती की कोशिश की तो पुलिस कार्रवाई करेगी। युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। मामला तूल पकड़ गया तथा मोहल्ले में पंचायत बैठ गई। दोनों पक्षों के लोग पंचायत में सम्मिलित हुए। देररात तक चली पंचायत में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने जानकारी से मना किया है। मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस के पास तक कोई शिकायत नहीं आई है। ऐसा कुछ है तो पुलिस को शिकायत करें। तहकीकात कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

'ये गालियां और नफरत, मैं आपके सपनों को पूरा करने के लिए झेल रहा हूं', MP में बोले PM मोदी

'कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है', बैतूल में बोले PM मोदी

अचानक पत्रकारों की 'आरती' करने लगे CM नीतीश, देखकर अचरज में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -