'कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है', बैतूल में बोले PM मोदी
'कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है', बैतूल में बोले PM मोदी
Share:

बैतूल: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी आज मध्य प्रदेश के तूफानी दौरे पर हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले बैतूल पहुंचे, जहां उन्होंने विशाल रैली को संबोधित किया. रैली में मौजूद भीड़ को देख प्रधानमंत्री मोदी गदगद हो गए. उन्होंने कहा कि आपकी संख्या बता रही है कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार आने वाली है. तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी शाजपुर में रैली को संबोधित करेंगे और झाबुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

वही इस के चलते उन्होंने राहुल गांधी को पहले महाज्ञानी और फिर मूर्खों का सरदार कह दिया। पूरे भाषण में वह कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर रहे। हाल ही में राहुल गांधी ने 'मेड इन चाइना' स्मार्टफोन को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए थे। वही इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने उन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है। कल एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत के पास मेड इन चाइना स्मार्टफोन होता है। अरे मूर्खों के सरदार...किस दुनिया में रहते हैं लोग? उन्होंने कहा कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है। भारत में आज साढ़े तीन लाख रुपए से आदिक के मोबाइल बनते हैं।

भाषण जब समाप्त हुआ तो प्रधानमंत्री मोदी वापस मंच की तरफ गए। हालांकि यहां कुछ सेकेंड्स के लिए स्थिति असहज हो गई। भारतीय जनता पार्टी के बैतूल प्रत्याशी हेमंत खंडेलवाल भारी जनता को देखकर काबू नहीं रख पाए। वह आगे आकर जनता का अभिवादन करने लगे। उनके पीछे प्रधानमंत्री मोदी खड़े हुए थे। प्रधानमंत्री मोदी ने उनको पकड़ कर किनारे किया तथा दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराने लगे।

अचानक पत्रकारों की 'आरती' करने लगे CM नीतीश, देखकर अचरज में पड़े लोग

हवा के बाद अब दिल्ली के पानी में घुला 'जहर', यमुना घाटों पर फिर दिखा झाग

'स्टाफरूम में किसी को चमार कहना अपराध नहीं...', SC/ST एक्ट केस में HC की अहम टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -