'ये गालियां और नफरत, मैं आपके सपनों को पूरा करने के लिए झेल रहा हूं', MP में बोले PM मोदी
'ये गालियां और नफरत, मैं आपके सपनों को पूरा करने के लिए झेल रहा हूं', MP में बोले PM मोदी
Share:

बैतूल: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी आज मध्य प्रदेश के तूफानी दौरे पर हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले बैतूल पहुंचे, जहां उन्होंने विशाल रैली को संबोधित किया। रैली में मौजूद भीड़ को देख प्रधानमंत्री मोदी गदगद हो गए। उन्होंने कहा कि आपकी संख्या बता रही है कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार आने वाली है। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी शाजपुर में रैली को संबोधित करेंगे और झाबुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 में आपने मुझे देश की सेवा के लिए दिल्ली भेजा था। उसके बाद साल दर साल, दिनों-दिन कांग्रेस की नफरत मोदी के लिए बढ़ती ही जा रही है। पहले जो 2 गाली देते थे, आज वो मोदी को 20 गालियां दे रहे हैं। ये गालियां और नफरत, मैं आपके सपनों को पूरा करने के लिए झेल रहा हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासी समाज के वोट बटोरे। लेकिन सड़क, बिजली, पानी, अस्पताल, स्कूल जैसी सुविधाओं से आदिवासियों को कांग्रेस ने हमेशा दूर रखा। कांग्रेस जो वादा करती है, वो कभी पूरा नहीं करती। पिछली बार कर्जमाफी का वादा सरकार बनने के डेढ़ वर्ष पश्चात् तक ये लोग पूरा नहीं कर पाए। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी है, जो जितना वादा करती है, उससे भी ज्यादा करने का प्रयास करती है।’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘बीजेपी सरकार देश भर में आदिवासी संस्कृति, आदिवासी सेनानियों के भव्य स्मारक बना रही है। कांग्रेस ने कभी आदिवासी वीरों को याद नहीं किया। हमारे दिल में आदिवासियों के लिए जगह है। इसलिए जब अवसर आया, तो बीजेपी ने आपके गौरव को मान दिया, आपकी भावनाओं को समझा। इसलिए एक आदिवासी गांव में पैदा हुई बेटी, गरीब परिवार में पैदा हुई बेटी द्रौपदी मुर्मू जी आज देश की राष्ट्रपति हैं तथा देश का नेतृत्व कर रही हैं।’ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल इंजन की रफ्तार देने के लिए। नौजवानों, महिलाओं को आगे बढ़ने के नए अवसर देने के लिए। कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार के पंजे को मध्य प्रदेश से दूर रखने के लिए।

'कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है', बैतूल में बोले PM मोदी

अचानक पत्रकारों की 'आरती' करने लगे CM नीतीश, देखकर अचरज में पड़े लोग

हवा के बाद अब दिल्ली के पानी में घुला 'जहर', यमुना घाटों पर फिर दिखा झाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -