Share:
अचानक पत्रकारों की 'आरती' करने लगे CM नीतीश, देखकर अचरज में पड़े लोग
अचानक पत्रकारों की 'आरती' करने लगे CM नीतीश, देखकर अचरज में पड़े लोग

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों और हाव-भाव को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। विधानसभा में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के पश्चात् उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली है। इसी को लेकर जब सीएम नीतीश कुमार एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर बाहर निकल रहे थे तो कुछ पत्रकारों ने पूछ लिया कि काहे (क्यों) नाराज हैं सर? इस पर नीतीश कुमार ने कोई उत्तर तो नहीं दिया मगर उन्होंने पूरी तरह झुककर पत्रकारों को प्रणाम किया।

इतना ही नहीं, इस के चलते जब उनके सुरक्षाकर्मी कैमरे के आगे आ गए तो उन्हें बगल हटाकर नीतीश कुमार पत्रकारों के आगे झुक कर सांकेतिक तौर पर आरती दिखाते हुए दिखाई दिए। तत्पश्चात, नीतीश कुमार बिना किसी सवाल का जवाब दिए अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से निकल गए। वही अब ऐसे में वहां उपस्थित लोग ये सोचने लगे कि आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई जो नीतीश कुमार को मीडिया के आगे हाथ जोड़ना पड़ रहा है।

वही इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो महावीर मंदिर में आरती के चलते इधर-उधर देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि वो कुछ ढूंढ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार की अलग-अलग अवसर पर उनके नेचर के विपरीत प्रतिक्रिया देखने को मिली है। हाल ही में महिलाओं और फिर जीतन राम मांझी के खिलाफ दिए गए बयान पर उनकी बहुत किरकिरी भी हुई है। 

'स्टाफरूम में किसी को चमार कहना अपराध नहीं...', SC/ST एक्ट केस में HC की अहम टिप्पणी

भारतीय मंत्री पीयूष गोयल से Elon Musk ने मांगी माफी, जानिए क्यों?

बंद हुए गंगोत्री धाम के कपाट, जानिए केदारनाथ-बदरीनाथ और यमुनोत्री में कब तक कर सकेंगे दर्शन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -