बिग बॉस के इस Ex कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड ने शेयर की चौंका देने वाली 'Photos'
बिग बॉस के इस Ex कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड ने शेयर की चौंका देने वाली 'Photos'
Share:

वैसे तो बिग बॉस का शो अपने आप में खबरों का बड़ा बाजार है, इस सीजन के कंटेस्टेंट तो अपनी हरकतों से मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचते ही हैं, लेकिन बता दे कि Ex कंटेस्टेंट की जिंदगी भी खबरों का हिस्सा बन जाती है. ऐसा ही एक किस्सा उस समय हुआ जब बिग बॉस के 10वें सीजन का हिस्सा रहे कंटेस्टेंट मनु पंजाबी की शादी की खबरें फैल गईं, जिसके बाद उन्होंने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बात करते हुए इन खबरों को झूठी बताया.

दरअसल बता दे कि मनु पंजाबी की गर्लफ्रेंड प्रिया ने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वो चूड़ा पहने और सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं, हालांकि इस तस्वीर में मनु कहीं नजर नहीं आ रहे थे. खबरों के अनुसार उन्होंने बताया कि अब वो सिंगल हैं, शादी एक बहुत पवित्र बंधन हैं, जिसे छिपकर नहीं किया जाता. बाकी जो भी खबरें सामने आ रही हैं उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है.

मनु ने ये भी कहा कि वो सिंगल है तो क्या इसका मतलब उनका और प्रिया का ब्रेकअप हो गया है. वैसे इस बारे में तो मनु ने ज्यादा कुछ जिक्र नहीं किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मनु एक डेटिंग रियलिटी शो की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें वो शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

फरवरी 2018 में होगा 'अनुष्का' vs 'अनुष्का', जाने क्यों?

शार्ट डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या अपने पति संग पहुंची इस बेस्ट फ्रेंड से मिलने...

यौन शोषण के मामले में पीड़ित को सामने आने की जरूरत है- फरहान अख्तर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -