फरवरी 2018 में होगा 'अनुष्का' vs 'अनुष्का', जाने क्यों?
फरवरी 2018 में होगा 'अनुष्का' vs 'अनुष्का', जाने क्यों?
Share:

साल 2018 तो बेहतरीन ब्लॉक बास्टर फिल्मो से भरा हुआ है. बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी फिल्मे साल 2018 में रिलीज़ होने वाली है. इन्ही में से बॉलीवुड की दो बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और अनुष्का शेट्टी की फिल्मे आपस में टकरा सकती है. जी हाँ... अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' और अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' साल 2018 में 9 फरवरी को ही रिलीज़ होने वाली है. हालाँकि अब तक दोनों ही फिल्मो की रिलीज़ डेट की आधिकारित पुष्टि नहीं हो पाई है. दोनों में से किसी भी फिल्म का रिलीसिंग शेड्युअल बदल भी सकता है.

कुछ समय पहले ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि फिल्म 'भागमती' के मेकर्स पहले इस फिल्म को पोंगल के अवसर पर रिलीज़ करना चाहते थे लेकिन उस समय लगभग 5 फिल्मे रिलीज़ हो रही है इसलिए फिल्म निर्माता ने भागमती की रिलीज़ डेट बदल कर फरवरी में तय कर दी. लेकिन सूत्रों की माने तो अभी भी भागमती की रिलीज़ डेट फिक्स नहीं हुई है. अब भी फिल्म निर्माता इसे दिसंबर के अंत में या फरवरी में रिलीज़ करने को लेकर कंफ्यूज है.

वही अगर अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' की बात की जाये तो अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे बहुत पसंद है और मुझे निर्देशक के दृष्टिकोण पर पूरा भरोसा है." वैसे अनुष्का भी काफी लम्बे समय बाद परदे पर वापसी कर रही है. 'फिल्लौरी' के बाद अनुष्का अब 'परी' के जरिये परदे पर नजर आएँगी. इस फिल्म में अनुष्का एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन में भी अपना हाथ आज़मा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शार्ट डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या अपने पति संग पहुंची इस बेस्ट फ्रेंड से मिलने...

यौन शोषण के मामले में पीड़ित को सामने आने की जरूरत है- फरहान अख्तर

माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -