शार्ट डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या अपने पति संग पहुंची इस बेस्ट फ्रेंड से मिलने...
शार्ट डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या अपने पति संग पहुंची इस बेस्ट फ्रेंड से मिलने...
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और गॉर्जियस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन तो जो भी ऑउटफिट केरी करे उनपर सब जमता है. ऑउटफिट से ऐश की चमक नहीं बल्कि ऑउटफिट की चमक ऐश से बढ़ जाती है. इसलिए तो ऐश्वर्या बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. हाल ही में बॉलीवुड के सेलिब्रिटी कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन उनके दोस्त मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे. ऐश और मनीष काफी अच्छे दोस्त है. ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ वह करण जोहर भी मौजूद थे.

जैसे ही ऐश मनीष के घर से बाहर आई तो मीडिया ने उनका ब्लू शॉर्ट डेनिम ड्रेस लुक अपने कैमरा में कैद कर लिया. ऐश का ये सिंपल एंड स्वीट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऐश और मनीष की काफी अच्छी बॉन्डिंग है और फोटोज में ये बॉन्डिंग साफ़ नजर भी आ रही है. ऐश्वर्या कई बार मनीष के लिए रैंप पर वॉक भी कर चुकी है. वैसे तो मनीष बॉलीवुड में कई सेलेब्स के कॉमन फ्रेंड्स है लेकिन ऐश और उनका रिश्ता कुछ ज्यादा ही खास है. पार्टी में ऐश के साथ करण जोहर भी शामिल हुए थे. करण और ऐश्वर्या ने आखिरी बार फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में साथ काम किया था. और इन दिनों ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. ऐश के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...

'टाइगर ज़िंदा है' : ट्रेलर को मात्र 24 घंटे में मिले 29 मिलियन व्यूज

श्रीदेवी की बेटियों का कुछ ऐसा है 'Sisters Love'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -