द बरेली स्टोरी: आनंद बनकर लड़की से मिला मोहम्मद आलिम, संबंध बनाकर उतारा वीडियो, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण और प्रताड़ना का घिनौना खेल
द बरेली स्टोरी: आनंद बनकर लड़की से मिला मोहम्मद आलिम, संबंध बनाकर उतारा वीडियो, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण और प्रताड़ना का घिनौना खेल
Share:

लखनऊ: मोहम्मद आलिम, आनंद नाम से एक कोचिंग सेंटर में कंप्यूटर सीखने आया करता था। वह हाथ में कलावा बाँधता था। कोचिंग की ही एक हिंदू लड़की से पहले उसने मित्रता की और फिर उसे प्यार के जाल में फँसाया। इसके बाद दुष्कर्म, गर्भपात, धमकी, धर्म बदलने का दबाव और प्रताड़ना का वही सिलसिला चल पड़ा, जो अमूमन ऐसे मामलों में देखा जाता हैं। लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह बरेली जिले के देवरनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह कम्प्यूटर सीखने के लिए एक कोचिंग में जाया करती थी। जादोपुर का रहने वाला एक लड़का भी इसी कोचिंग में आता था। उसने अपना नाम आनंद बताया था। वह हाथ में कलावा भी बाँधता था। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हो गई। शिकायत के मुताबिक, कुछ समय की दोस्ती के बाद लड़के ने उससे शादी की बात कही। पीड़िता उसके झांसे में आ गई। 13 मार्च 2022 को वह पीड़िता को बरेली के राधा स्वामी मंदिर ले गया और जल्द ही शादी करने का वादा करते हुए वहीं उसकी माँग में सिंदूर भर दिया। फिर वह पीड़िता को अपने एक परिचित तालीम के घर ले गया। जहाँ उसने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसका वीडियो भी उतार लिया। वीडियो हाथ लगने के बाद शुरू हुआ प्रताड़ना का घिनौना खेल। 

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद आरोपित अश्लील तस्वीर, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और डर के चलते पीड़िता उसकी बात मानने के लिए मजबूर हो गई। इसी का फायदा उठाकर आरोपित पीड़ित लड़की को कई बार होटल ले गया और जबरन यौन संबंध बनाए। गर्भवती होने के बाद पीड़िता जब उसके घर पहुँची, तो पता चला कि वह जिसे अब तक आनंद समझ रही थी, वो मोहम्मद साबिर का बेटा मोहम्मद आलिम है। जब पीड़िता लड़के के घर गई थी, तो आलिम का परिवार भी मौजूद थे। उन्होंने आलिम से उसका गर्भपात कराकर धर्मांतरण करवाने और निकाह करने के लिए कहा। पीड़िता इसके लिए भी मान गई। 

इसके बाद मोहम्मद आलिम ने उसे गर्भनिरोधक गोलियाँ देकर घर लौटा दिया। लेकिन, गोलियाँ खाने के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई, तो आलिम उसे एक नर्सिंग होम ले गया और वहाँ उसका जबरन गर्भपात करा दिया और फिर शादी से भी इंकार करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित मोहम्मद आलिम ने उसे इस संबंध में किसी को कुछ भी बताने पर हत्या की धमकी भी दी। आरोपित की धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने स्थानीय देवरनियाँ थाने में शिकायत दी है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

'साक्षी हत्याकांड की खबर सुन भावुक हुए PM मोदी', बोले भाजपा MP हंस राज हंस

बंगाल में शिक्षकों के अलावा नगर पालिका भर्ती में भी हुआ बड़ा घोटाला ! TMC नेता अयान शील ने खुद कबूला

धोनी के लिए सर जडेजा ने किया ट्वीट, लिखी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -