'साक्षी हत्याकांड की खबर सुन भावुक हुए PM मोदी', बोले भाजपा MP हंस राज हंस
'साक्षी हत्याकांड की खबर सुन भावुक हुए PM मोदी', बोले भाजपा MP हंस राज हंस
Share:

नई दिल्ली: भाजपा सांसद हंस राज हंस ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली में साक्षी की हत्या की खबर सुनकर भावुक हो गए. दिल्ली के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र से सांसद हंस राज हंस आज शाहबाद डेयरी क्षेत्र में साक्षी के परिवार से मिलने पहुंचे थे. इस परिवार से मिलकर सांसद हंस राज हंस ने कहा कि पीएम मोदी इस खबर को सुनकर भावुक हो गए. 

प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली भाजपा के नेता वीरेंद्र सचदेवा एवं मुझे साक्षी के परिवार से मिलने के लिए भेजा है. सांसद हंस राज हंस ने कहा कि हम पुलिस से मिलकर इस परिवार के लिए विशेष व्यवस्था करेंगे. दिल्ली में साक्षी हत्याकांड का अपराधी साहिल यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है. रविवार को साहिल ने 16 वर्षीय की नाबालिग साक्षी का चाकुओं से गोदकर बेरहमी से क़त्ल कर दिया था. तत्पश्चात, वो फरार हो गया था तथा बुलंदशहर में अपनी बुआ के यहां छिप गया था. साहिल ने पुलिस से बचने के लिए अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया था. हालांकि साहिल के कॉल रिकॉर्ड के आधार पर दिल्ली पुलिस ने उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था. 

वहीं इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की घटना बेहद दर्दनाक है. इसे देखा नहीं जाता जिस प्रकार से चाकू और पत्थर से बच्ची को मारा गया है. कठोर शब्दों में निंदा की जाए. उस लड़के को कठोर से कठोर सजा दिलाने के लिए कोर्ट में बड़े से बड़ा वकील दिल्ली सरकार खड़ा करेगी. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर हम चिंतित हैं. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार साक्षी के परिवार को दस लाख रुपये की सहायता राशि देगी और अदालत से दोषी को सख्त से सख्त सज़ा दिलवाने का पूरा प्रयास करेगी, बड़े से बड़े वकील खड़े करेगी.

क्या सीएम शिंदे का साथ छोड़कर वापस 'उद्धव' के पास जाने वाले हैं 22 विधायक और 9 सांसद ?

अजित पवार को पंसद आया नया संसद भवन, NCP ने किया था उद्घाटन का बहिष्कार, शरद पवार ने की थी आलोचना

'कांग्रेसी सरकारों ने गरीब मिटाए और प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबी': पुष्कर सिंह धामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -