धोनी के लिए सर जडेजा ने किया ट्वीट, लिखी दिल छू लेने वाली बात
धोनी के लिए सर जडेजा ने किया ट्वीट, लिखी दिल छू लेने वाली बात
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वी बार IPL का ख‍िताब जीता है. मैच के बाद धोनी ने कह दिया कि वह IPL 2024 में भी खेलेंगे. चेन्नई ने फाइनल मुकाबले को धाकड़ अंदाज में जीता. इस मुकाबले के सबसे बड़े हीरो रवींद्र जडेजा बन गए. चेन्नई ने फाइनल मुकाबले को धाकड़ अंदाज में जीता. इस मुकाबले के सबसे बड़े हीरो रवींद्र जडेजा बन गए. 

जडेजा ने मैच की अंतिम 2 गेंदों पर 10 रन बनाए. 6 गेंदों पर 15 रन बनाने के अतिरिक्त सर जडेजा ने 1 विकेट भी झटका. रवींद्र जडेजा ने जैसे ही मोहित शर्मा की गेंद पर विन‍िंग शॉट खेला, वह पेवेलियन की तरफ दौड़ पड़े. उनकी खुशी देखने लायक थी. जडेजा भागते-भागते चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गले लग गए. धोनी ने भी उनको गोद में उठा लिया. धोनी एवं जडेजा का यह मिलन देख चेन्नई के कई प्रशंसकों की आंखें नम हो गईं. मैच समाप्त होने के पश्चात् जडेजा ने एक ट्वीट किया, इसमें वह अपनी रिवाबा जडेजा के साथ दिखाई दे रहे हैं.

अपने ट्वीट में जडेजा ने लिखा- हमने यह सब केवल और सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के लिए किया है... माही भाई आपके लिए तो कुछ भी. वहीं रवींद्र जडेजा ने इस जीत के पश्चात् अपना इंस्टाग्राम का प्रोफाइल फोटो बदल ल‍िया. जीत के पश्चात् जड्डू को माही ने गोद में उठाया था. जडेजा ने IPL 2023 के कुल 16 मैचों में 23.75 की औसत से 190 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने 7.56 की इकोनॉमी रेट एवं 21.55 के एवरेज से 20 विकेट हासिल किए.

दलित बच्चों से जबरन करवाई जा रही थी ईसाई प्रार्थना! अचानक पहुंची NCPCR की टीम, तो निकली बड़ी धांधली, FIR दर्ज

साक्षी हत्याकांड को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा, सामने आया नया VIDEO

‘द इंडिया हाउस’ से आजादी की लड़ाई तक, राम चरण की नई फिल्म का टीज़र हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -