कैमरे के सामने बदला 'तारक मेहता...' शो की इस मशहूर अदाकारा का अवतार, देखकर फ़टी रह जाएंगी आँखे
कैमरे के सामने बदला 'तारक मेहता...' शो की इस मशहूर अदाकारा का अवतार, देखकर फ़टी रह जाएंगी आँखे
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है तथा इतने वर्षों पश्चात् भी लोग इस शो से बोर नहीं हुए हैं तथा निरंतर अपना प्यार दे रहे हैं। तभी तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' TRP की सूची में अपना स्थान बनाए रखता है। इस शो के हर किरदार को भी लोग बहुत प्यार देते हैं तथा उन्हीं में से एक है भिड़े मास्टर की बिटिया रानी सोनू।

सोशल मीडिया पर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तकरीबन सभी किरदार बहुत एक्टिव रहते हैं तथा उन्हीं में से एक हैं पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani), जो इस शो में गोकुलधाम सोसायटी की एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभा रही हैं। प्रशंसकों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है तथा प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए सोनू उर्फ पलक कोई अवसर भी नहीं छोड़तीं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो अपना ग्लैमरस अवतार बताती दिखाई दे रही हैं। 

साझा किए हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चार लोग मिलकर पलक को तैयार करने का काम कर रहे हैं तथा पलक जैसे ही अपनी कुर्सी घुमाती हैं उनका रुप बदल जाता है। वो येलो ऑउटफिट से रेड ऑउटफिट में दिखाई देने लग जाती हैं। उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। कई प्रशंसकों का तो यह भी कहना है कि वो एक पल में क्यूट से हॉट हो गईं। सोशल मीडिया पर सोनू का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बेटा होने के बाद भारती सिंह के घर आई एक और 'खुशखबरी', बोलीं- 'हर्ष भी है इसके जिम्मेदार...'

पत्नी दीपिका से परेशान हुए शोएब, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -