तारक मेहता शो से जुड़े इस शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह
तारक मेहता शो से जुड़े इस शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह
Share:

टेलीविज़न सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के राइटर्स में से एक अभिषेक मकवाना ने सुसाइड किया है, ज‍िनका एक सुसाइड नोट सामने आया है। अभिषेक लंबे वक़्त से इस सीरियल के ल‍िए ल‍िख रहे थे। पुल‍िस द्वारा सामने आ रही सुचना के मुताबिक, अभिषेक ने सुसाइड से पूर्व एक सुसाइड नोट भी ल‍िख छोड़ा है तथा इसमें 'आर्थिक समस्यांओं' का ज‍िक्र क‍िया है।

अभिषेक ने बीते सप्ताह सुसाइड की तथा उनके पर‍िवार का आरोप है क‍ि वह सायबर धोखाधड़ी का श‍िकार हुआ था तथा उसे ब्‍लैकमेल किया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक के परिवार वालों तथा मित्रों का आरोप है कि उसकी मौत के पश्चात् से ही उन्‍हें धोखा करने वालों की ओर से निरंतर कॉल आ रहे हैं क‍ि वह उनका पैसा लौटा दें क्‍योंकि अभिषेक ने उन्‍हें लोन में गैरंटर बनाया था।

अभिषेक मकवाना, 27 नवंबर को अपने कांदिवली वाले घर में मृत पाए गए थे, ज‍िसके पश्चात् चारकोाप पुलिस ने इस केस में एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया था। इस केस में परिवार का बयान दायर किया गया है। र‍िपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक के भाई जेनिस ने खुलासा क‍िया है कि अभिषेक के ईमेल्‍स से फाइनेंश‍ियल फ्रॉड की बात सामने आई है। इसके अतिरिक्त पुल‍िस के मुताबिक, अभिषेक के सुसाइड नोट में भी आर्थ‍िक धोखाधड़ी की बात सामने आई है, जो व‍ह बीते बेहद माहों से झेल रहा था किन्तु उसने इसके बारे में अधिक कुछ नहीं ल‍िखा है।

भारत के इस शिक्षक ने जीता ग्लोबल टीचर पुरस्कार, मिला 7 करोड़ का इनाम

इस बार की टीआरपी लिस्ट में जमकर मची उथल-पुथल

इस बार की टीआरपी लिस्ट में जमकर मची उथल-पुथल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -