इस बार की टीआरपी लिस्ट में जमकर मची उथल-पुथल
इस बार की टीआरपी लिस्ट में जमकर मची उथल-पुथल
Share:

साल 2020 के नए हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार की टीआरपी लिस्ट में काफी उथल-पुथल मची हुई दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस बार कई हफ्ते के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने धमाकेदार एंट्री मारी है। अब आइए देखते हैं इस हफ्ते के टॉप 5 शोज के नाम।

अनुपमा- स्टार प्लस पर नजर आने वाले इस शो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। शो में इस समय अनुपमा और वनराज का रिश्ता खत्म होने की कगार पर है। अब शो के दर्शक शो को बड़े चाव से देख रहे हैं। इस बार शो पहले नम्बर पर है।

कुंडली भाग्य - करण और प्रीता की जिंदगी में इन दिनों माहिरा जमकर जहर घोल रही है। यह ट्विस्ट दर्शकों को अच्छा लग रहा है। वैसे ये सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में धमाल मचता आ रहा है और इस बार यह दूसरे नम्बर पर है।


इंडियाज बेस्ट डांसर फिनाले - बीते हफ्ते ही सोनी टीवी पर आने वाले इस धमाकेदार रिएलिटी शो का फिनाले हुआ है और शो के फिनाले ने खूब धमाल मचाया है। वैसे इंडियाज बेस्ट डांसर फिनाले के कारण शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे नम्बर पर रहा है।

कुमकुम भाग्य - यह शो शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा का है। वैसे 'कुमकुम भाग्य' को इस हफ्ते पांचवा नम्बर मिला है। इस शो को लोग बहुत पसंद करते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- सब टीवी के इस कॉमेडी शो ने एक गैप के बाद टॉप 5 शोज की लिस्ट में एंट्री मारी है। इस शो को लोग शुरू से बहुत पसंद करते हैं और इस बार भी शो ने सभी का दिल जीता है। 

पहले से बेहतर है राहुल रॉय की हालत, दोस्त ने किया खुलासा

'द फैशन अवॉर्ड्स': अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने कहा डिजाइनर्स को शुक्रिया

'द फैशन अवॉर्ड्स': अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने कहा डिजाइनर्स को शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -