चीटियों ने नोच-नोचकर ले ली मासूम की जान, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा
चीटियों ने नोच-नोचकर ले ली मासूम की जान, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ प्रयागराज में एक बेटी के जन्म के पश्चात् उसकी मां ने ऐसी क्रूरता की जिसे सुनकर ही कलेजा मुंह को आ जाएगा। फाफामऊ के सेक्टर बी शांतिपुरम क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति कूड़े के ढेर में बच्ची को फेंककर चला गया। बच्ची को बचाने का बेहद प्रयास हुआ लेकिन उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। 

दरअसल, उस मासूम बच्ची की जान चीटिंयों ने ले ली जो कूड़े के आसपास बड़े आँकड़े में थी। चीटियों ने मासूम के शरीर पर इतनी गहरी चोट कर दी थी कि डॉक्टर भी उसे बचा नहीं पाए। उस मासूम की मां कौन थी जिसने जन्म देने के पश्चात् उसे छोड़ दिया, यह पता नहीं चल सका है। कर्नलगंज पुलिस इस केस में कार्रवाई कर रही है। खबर के अनुसार, शांतिपुरम सेक्टर बी स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश बैंक के पास रविवार प्रातः एक नवजात बच्ची कूड़े के ढेर में पड़ी थी। उधर से गुजर रहे किसी व्यक्ति की नजर मासूम पर पड़ी तो उसने स्थानीय लोगों को सूचित किया। राजू पासी ने नवजात को उठाकर वहीं के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। नवजात की जान बचाने के लिए राजू की पत्नी ने उसे स्तनपान कराया। 

बच्ची के मिलने की खबर जैसे ही इलाके में फैली तो उसे गोद लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। नवजात को गोद के लिए लोगों ने आपस में कहासुनी भी हुई। पुलिस ने देर शाम बच्ची की तबियत में सुधार हुआ तो उसे चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। बच्ची को किसने और कब फेंका, इसका पता नहीं चल सका। सोमवार देर रात चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में बच्ची ने अंतिम सांसें ली।

पशु चराने को लेकर विवाद गहराया, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

कृभको के स्टेट हेड जयप्रकाश सिंह पुलिस की गिरफ्त में, मुख्य्मंत्री ने दिए थे जाँच के आदेश

किन्नर ने अपने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -