इंस्टाग्राम पर बना इस मशहूर स्टार कपल के बेटे का अकाउंट, फैंस हुए क्यूटनेस के दीवाने
इंस्टाग्राम पर बना इस मशहूर स्टार कपल के बेटे का अकाउंट, फैंस हुए क्यूटनेस के दीवाने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) एवं हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की जोड़ी दर्शकों को पसंद है। भारती- हर्ष केवल ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी बहुत मस्ती मजाक के मूड में नजर आते हैं। हाल ही में हर्ष- भारती ने बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (Laksh Singh Limbachiya) का चेहरा प्रशंसकों को दिखाया था, जिसके बाद अब उन्होंने बेटे का इंस्टाग्राम (Laksh Singh Limbachiya instagram) अकाउंट भी बना दिया है। हर्ष भारती के बेटे गोला की इंस्टा पॉपुलैरिटी रफ़्तार से बढ़ रही है।

बता दें कि लक्ष्य सिंह लिंबाचिया का इंस्टाग्राम हैंडल @laksh_singhlimbachiya है। इस अकाउंट से पहला पोस्ट 26 जुलाई को किया गया था। जिस में हर्ष-भारती की गोद में लक्ष्य दिखाई दे रहा है। अभी तक इस अकाउंट पर कुल 5 पोस्ट किए गए हैं तथा इस अकाउंट को 14.4 हजार सोशल मीडिया यूजर्स फॉलो कर रहे हैं। वहीं इस अकाउंट से केवल 4 लोगों को फॉलो किया जा रहा है, जिसमें हर्ष- भारती भी सम्मिलित हैं।

बता दें कि लक्ष्य के इंस्टा अकाउंट में उनकी ही डीपी लगी है, जिस में वो हैरी पॉटर के अंदाज में बहुत प्यारे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसके बायो में लिखा है 'लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (गोला), हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह का बेटा। मेरा अकाउंट मेरी दीदी मैनेज करती हैं।' वहीं बायो में कुछ स्माइलीज का भी उपयोग किया गया है। पिछले दिन लक्ष्य और भारती का एक वीडियो इससे साझा किया गया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने बहुत पसंद किया था।

तलाक की खबरों के बीच पत्नी और बच्ची से मिलने पहुंचे राजीव, बोले- 'मां-बेटी दुबली हो गईं'

बॉयफ्रेंड के घरवालों से मिलने पहुंची राखी सावंत, सताया इस बात का डर

पारस कलनावत को लेकर उर्फी जावेद ने कहा बुरा भला, अब एक्टर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -