तलाक की खबरों के बीच पत्नी और बच्ची से मिलने पहुंचे राजीव, बोले- 'मां-बेटी दुबली हो गईं'
तलाक की खबरों के बीच पत्नी और बच्ची से मिलने पहुंचे राजीव, बोले- 'मां-बेटी दुबली हो गईं'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा से तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने मुलाकात की। उनकी बेटी जियाना बीमार है तथा राजीव उसे देखने गए थे। राजीव ने अपने व्लॉग में चारु की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह बेटी की बहुत अच्छी तरह देखभाल कर रही है। बता दें कि जियाना का हैंड फुट ऐंड माउथ बीमारी हो गई थी। राजीव ने कहा कि उनकी बेटी अब बहुत बेहतर है। राजीव यह भी कहा कि मां-बेटी दोनों का वजन बहुत घट गया है।

राजीव सेन अपने व्लॉग में अपनी जिंदगी से संबंधित बातें साझा करते रहते हैं। अपने नए व्लॉग में उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली गए थे। वहां से लौटते ही अपनी बेटी जियाना से मुलाकात करने गए। उन्होंने जियाना के स्वास्थ्य से जुड़ा अपडेट भी दिया। चारु असोपा ने पिछले दिनों अपने व्लॉग में बताया था कि उनकी बेटी को हैंड फुट ऐंड माउथ डिसीज हो गई है, इस कारण वह बहुत चिंतित हैं। 

अपने व्लॉग में राजीव ने बताया, मैं सुबह जियाना से मिला। वह मुझे देखकर बहुत खुश थी। मैं उसे देखकर खुशी से पागल हो गया। उसका वजन बहुत कम हो गया है, जाहिर सी बात है वह बीमार रही है। मगर नजर न लगे अब वह बहुत बेहतर है। चारु ने उसकी बहुत अच्छे से देखभाल की। मैं यह बात अवश्य बोलूंगा कि दोनों मां-बेटी का वजन काफी कम हो गया है, जो कि मैंने नोटिस किया। राजीव ने कहा, डॉक्टर का कहना है कि जियाना अच्छी तरह रिकवर हो रही है। कुछ दिन में वह ठीक से खाना खाने लगेगी। गले में छाले हैं जिनके कारण निगलने में परेशानी हो रही है। लेकिन अब वह बहुत बेहतर है। मैं उसके साथ खूब खेला। मैं उसकी आंखों में स्पष्ट देख पा रहा था कि उसने अपने डैडी को बहुत मिस किया। मैंने भी उसे बहुत मिस किया। 

बॉयफ्रेंड के घरवालों से मिलने पहुंची राखी सावंत, सताया इस बात का डर

पारस कलनावत को लेकर उर्फी जावेद ने कहा बुरा भला, अब एक्टर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

'रणवीर तुम मत पहनों कपड़े, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -