बॉयफ्रेंड के घरवालों से मिलने पहुंची राखी सावंत, सताया इस बात का डर
बॉयफ्रेंड के घरवालों से मिलने पहुंची राखी सावंत, सताया इस बात का डर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर ख़बरों में छाई हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देने वाली राखी सावंत एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज में दिखाई दी। 

वही नए वीडियो में राखी सावंत ने बताया कि वो बॉयफ्रेंड आदिल के माता-पिता से मिलने जा रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि सिर्फ डिनर करने जा रही हैं और आदिल के परिवारवाले उन्हें देखने आएंगे। राखी सावंत की लुक की बात करें तो वो ब्राउन कलर के ऑउटफिट में दिखाई दी। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि राखी जल्द ही आदिल संग घर बसाने की तैयारी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

आपको बता दें कि राखी, आदिल से पहले रितेश संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि यह रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला। रितेश के बाद राखी की जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों आदिल ने राखी सावंत को डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया। डायमंड का नेकलेस देखकर राखी हैरान हो जाती हैं। बता दे कि आए दिन राखी और आदिल को एक साथ स्पॉट किया जाता है। प्रशंसकों को राखी और आदिल की जोड़ी बेहद पसंद हैं। वही पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी हालांकि दोनों ने एक साथ आकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया।

'रणवीर तुम मत पहनों कपड़े, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं...', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

इंटरनेट पर छाया अंकिता-विक्की का ये वीडियो, देंखे क्या है खास?

‘झलक दिखला जा 10′ में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, यहाँ देंखे कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -