पारस कलनावत को लेकर उर्फी जावेद ने कहा बुरा भला, अब एक्टर ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पारस कलनावत को लेकर उर्फी जावेद ने कहा बुरा भला, अब एक्टर ने दी अपनी प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'अनुपमा'(Anupamaa) में समर का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के उस कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने उन्हें पजेसिव बताया था। एक चर्चा में पारस ने कहा, "मेरे अंदर जवाबी कार्रवाई करने के लिए आक्रामकता होनी चाहिए। मैं किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं रखता। यदि मुझे किसी से दिक्कत होती है, तो मैं उसके बारे में कुछ भी बुरा बोलने की जगह सामने जाकर उससे बात करता हूं।"

पारस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "जब मैं देखता हूं कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं तो मैं इसे बड़ी ही शांति से लेता हूं। मैं मन में सोचता हूं कि यदि इस इंसान को मेरे बारे में यह सब कहकर ख़ुशी मिल रही है तो मुझे भी उसकी ख़ुशी में ख़ुशी तलाशना चाहिए। मुझे इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता है।"

बता दे कि बीते वर्ष नवंबर में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि पारस कलनावत ने 'अनुपमा' के निर्माताओं को उन्हें शो में कास्ट नहीं करने के लिए बोला था। उर्फी ने कहा था, "हम शो में साथ काम करने वाले थे। मेरे ख्याल से 'अनुपमा' में ही। उसने सीरियल के क्रिएटिव डायरेक्टर तथा सभी लोगों से रिक्वेस्ट की कि मुझे शो में कास्ट ना करें। जब भी मेरे शो में एंटर होने के थोड़े-बहुत मौके होते, वह टीम से मुझे कास्ट ना करने की गुजारिश कर देता।" इसी इंटरव्यू में उर्फी ने पारस के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि जिस समय उन्होंने डेटिंग शुरू की, उस समय पारस बच्चा थे और बहुत ही पजेसिव थे। बकौल उर्फी, "उसके साथ मेरे रिश्ते के एक महीने बाद ही मैं उससे ब्रेकअप करना चाहती थी। हम एक-दूसरे के उलट थे। वह बच्चा था। हो सकता है कि उसका बचपन बहुत प्रोटेक्टिव रहा हो या जो भी हो। मगर उसे समझ नहीं आया कि चीजें कैसे काम करती हैं। वह बहुत पजेसिव था। मैं उस रिलेशनशिप को और नहीं निभा सकती थी।" बता दे कि उर्फी और पारस ने सीरियल 'मेरी दुर्गा' में साथ काम किया है।

इंटरनेट पर छाया अंकिता-विक्की का ये वीडियो, देंखे क्या है खास?

‘झलक दिखला जा 10′ में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, यहाँ देंखे कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट

मोनालिसा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, देखते ही इस शख्स को हो गया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -