तंजावुर बिजली का करंट लगने की घटना: पीएम मोदी ने 2 लाख अनुग्रह राशि के भुगतान की घोषणा की
तंजावुर बिजली का करंट लगने की घटना: पीएम मोदी ने 2 लाख  अनुग्रह राशि के भुगतान की घोषणा की
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के तंजावुर के अप्पर स्वामी मंदिर में रथ जुलूस के दौरान बिजली की चपेट में आए 11 लोगों की मौत के लिए बुधवार को अपनी सहानुभूति व्यक्त की और परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

उन्होंने कहा, 'तमिलनाडु के तंजावुर में हुई दुर्घटना ने मेरा दिल तोड़ दिया है। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं "प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया।

पीएम मोदी ने तंजावुर आपदा में मारे गए लोगों के प्रत्येक रिश्तेदार को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का वादा किया, साथ ही घायलों को 50,000 रुपये का भुगतान करने का वादा किया।

"तमिलनाडु के तंजावुर में दुर्घटना के परिणामस्वरूप मरने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ से प्रत्येक को 2 लाख रुपये की राशि मिलेगी। घायलों को 50,000 रुपये की क्षतिपूर्ति की जाएगी", एक ट्वीट में, पीएमओ ने कहा।

तमिलनाडु में रथ परेड के दौरान आज बिजली की चपेट में आने से हुई मौतों के सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कुल मिलाकर 11 लोगों की मौत हो चुकी है। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य सात लोगों की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। 15 लोग घायल हो गए हैं और तंजावुर मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज किया जा रहा है। एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और मामले की जांच शुरू हो गई है" तिरुचि रेंज के पुलिस महानिरीक्षक वी बालाकृष्णन ने कहा।

बॉलीवुड के वो 2 जिगरी दोस्त, जिन्होंने एक ही बीमारी से लड़ी जंग, और फिर एक ही दिन कहा दुनिया को अलविदा

आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग

फैंस के लिए खुशखबरी! 'Lock Upp' में होगी शहनाज गिल की एंट्री, बनेंगी शो की नई जेलर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -