आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग
आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी (Disha Vakani) मतलब दयाबेन का घरेलू अवतार तो आपने देखा ही होगा। साड़ी में टिपिकल गुजराती बहू के किरदार में दिशा वकानी का संस्कारी अवतार किसी का भी दिल जीत ले। मगर क्या आपने वर्षों पहले आए दिशा वकानी के बोल्ड एवं ग्लैमरस अवतार को देखा है। नहीं ना?

वही यदि दिशा वकानी (Disha Vakani) का ग्लैमरस लूज देखने से आप चूक गए हों तो कोई बात नहीं। तो आज हम आपको दिशा वकानी के ग्लैमरस लुक से रूबरू कराएंगे। सोशल मीडिया पर दिशा वकानी का एक पुराना डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। गाने में दिशा वकानी भिंगरी गा भिंगरी सांग पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिशा ब्लू बैकलेस ब्रालेट एवं मिनी स्कर्ट में कहर ढा रही हैं। दिशा का ये पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 

वही दिशा वकानी के इस सांग को वैशाली सामंत ने गाया है। वीडियो में दिशा बंटी नाम के हीरो संग नजर आ रही हैं। गाने में दिशा के डांस मूव्स किलर हैं। दिशा के इस सेंसुअश डांस को देख आपकी सांसें थम जाएंगी। हाई पोनीटेल, स्मोकी आईमेकअप में दिशा वकानी का ग्लैमरस अवतार किसी को भी अपना दीवाना बना दें। वीडियो में दिशा अभी के मुकाबले बहुत स्लिम नजर आ रही हैं। दिशा वकानी के इस वीडियो को 10 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

एक हाथ में बच्चे को गोद लेने पर ट्रोल हुईं ये मशहूर अदाकारा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

हसीन वादियों में जबरदस्त अवतार में नजर आई रुबीना दिलैक, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी होने के बाद छवि मित्तल ने शेयर किया पहला पोस्ट, बोली- 'बहुत दर्द...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -