सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, कुलगाम में हुआ एनकाउंटर
सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, कुलगाम में हुआ एनकाउंटर
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शनिवार को एनकाउंटर हुआ. पुलिस के अनुसार, क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम के लिखदीपुरा क्षेत्र में एक सर्च ऑपरेशन चलाया.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब क्षेत्र में सर्चिंग की रही थी, तो इसी दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई। आज दोपहर में कुलगाम के लिखदीपुरा में शुरू किया घेरा और सर्च ऑपरेशन, एनकाउंटर में उस वक्त बदल गया जब छिपे हुए आतंकवादियों ने संयुक्त सुरक्षाबलों पर तलाशी पार्टी पर फायरिंग कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलगाम के लिखदीपुरा इलाके के सेब के बागों में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में एक विशेष इनपुट पर, जो कि शोपियां-कुलगाम की बॉर्डर पर है, पुलिस की एक संयुक्त टीम, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ ने एक कॉर्डन-एंड-सर्च-अभियान शुरू किया.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और सुरक्षाबलों पर फायरिंग की.  संयुक्त टीम द्वारा जवाबी करवाई की गई तो एक एन्काउंटर शुरू हो गया.

योग डे पर इन ऐप्स की मदद से कर सकते हैं योग

लॉकडाउन में यहाँ घरों की छतों पर किया जा रहा योग, कल मनाया जाएगा योग दिवस

अर्थव्यवस्था की गिरावट में भी रिलायंस का दबदबा कायम, बाजार पूंजीकरण का आंकड़ा आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -