प्राइवेट मदरसों में तैयार किए जा रहे आतंकवादी, नहीं हो रहा सरकारी गाइडलाइन्स का पालन - भाजपा
प्राइवेट मदरसों में तैयार किए जा रहे आतंकवादी, नहीं हो रहा सरकारी गाइडलाइन्स का पालन - भाजपा
Share:

गुवाहाटी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की असम यूनिट का कहना है कि राज्य के काफी सारे प्राइवेट मदरसों में देश विरोधी गतिविधियां संचालित हो रही हैं। भाजपा ने राज्य प्रशासन से कहा है कि मदरसों पर इस बात का ध्यान रखा जाए कि वे सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन कर रहे हैं या नहीं। 

भाजपा प्रवक्ता रंजीब कुमार शर्मा का कहना है कि चार चपोरी इलाके में स्थित मदरसों में अलकायदा इन इंडियन सबकॉन्टिनेंट (AQIS) के लिए स्लीपर सेल तैयार किए जा रहे हैं। यह सिलसिला बीते कुछ वर्षों से जारी है। प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा नेताओं ने ये आरोप लगाए हैं। इस दौरान रंजीब कुमार शर्मा के साथ मोमिनुल अवल भी मौजूद थे। पांच युवाओं की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि बारपेटा जले के चकलियापाड़ा मदरसा में ऐसी गतिविधियां संचालित हो रही थीं। पता लगने के बाद असम पुलिस ने कुछ लोगों को अरेस्ट किया है। इससे साफ़ हो गया है कि इस्लामी कट्टरवादी संगठन यहां सक्रीय हैं।

उन्होंने कहा कि प्राइवेट मदरसों में सरकारी मदरसों की गाइडलाइन का पालन नहीं किया जाता है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वे लोग अल्पसंख्यकों की तुष्टीकरण का काम करते हैं औऱ उन्होंने कभी आतंकवाद की खिलाफत नहीं की। पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि AIUDF और AMSU हमेशा इस्लामिक कट्टरपंथी संगठनों की वकालत करते रहे हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -