दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला होने की जानकारी सामने आई है. AAP पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमले का आरोप लगाया है. हालांकि, भाजपा की दिल्ली यूनिट ने आप के इस आरोप को बेबुनियाद करार दिया है.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपनी सफाई में भाजपा ने कहा कि दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम जिले के छावला इलाके में लोगों ने अरविंद केजरीवाल की अगुवाई सरकार की नई शराब नीति का विरोध किया था. इससे पहले AAP ने कई ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था कि भाजपा की दिल्ली इकाई ने जैन के काफिले पर हमला करने के लिए अपने ‘गुंडों’ को तैनात किया क्योंकि उसे पता चल चुका है कि वह आगामी MCD चुनाव हारने जा रही है.

ट्विटर पर पार्टी ने कथित हमले का एक वीडियो भी साझा किया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि, ‘ये भाजपा है. यह गुंडों की पार्टी है. जब वे हार रहे होते हैं, तो वे अपना रूप दिखाते हैं. लोग उन्हें उनकी जगह दिखाएंगे. बता दें कि यह घटना गोयला डेयरी-नजफगढ़ नाला पुलिया की है. AAP के आरोपों के बाद दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि, ‘मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई गुंडागर्दी नहीं हुई, छावला क्षेत्र के स्थानीय निवासियों ने सिर्फ केजरीवाल सरकार की नयी शराब नीति का विरोध किया था.’

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -