सामने आई पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग लेने वाले आतंकियों की तस्वीर
सामने आई पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग लेने वाले आतंकियों की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की किरकिरी हुई है। मगर इसके बाद भी पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है बल्कि बड़े पैमाने पर आतंकी शिविरों का संचालन पाकिस्तान में होने की जानकारी सामने आई है। इन आतंकियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। हाल ही में हिज्बुल मुजाहिदीन के एक आतंकी कैंप की फोटो सामने आई। हिजबुल मुजाहिदीन के 27 आतंकी यहां दिखाई दे रहे हैं।

इन आतंकियों में करीब 15 वर्ष के आतंकी शामिल हैं। इन लोगों को आईएसआईएस द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। भारत द्वारा आतंकी वारदात को अंजाम देने हेतु प्रशिक्षण दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसीज़ ने पाकिस्तान में संचालित शिविरों को लेकर अलर्ट जारी कर दिया।

ये आतंकी भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर के बारामूला में नियंत्रण रेखा के समीप घुसपैठ के प्रयास को असफल कर दिया। ऐसे में करीब 6 घुसपैठियों को मार दिया गया। लश्कर ए तैयबा के करीब 25 आतंकियों द्वारा भारत में घुसपैठ किए जाने की जानकारी सामने आई है। सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा बलों को अलर्ट जारी किया है। देश के प्रमुख स्थलों, ईमारतों और अन्य क्षेत्रों में कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

फेसबुक और इंटरनेट पर सक्रिय हैं कई आतंकी संगठन

डरपोक था आतंकी सब्जार, मुठभेड़ में नहीं गरजी उसकी बंदूक

मोदी ने आतंकवाद को मानवता का सबसे बड़ा दुश्मन बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -