तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद 'केरन सेक्टर' में एक और आतंकी को मार गिराया
तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद 'केरन सेक्टर' में एक और आतंकी को मार गिराया
Share:

जम्मू: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ लगातार चलाये जा रहे मिशन के तहत जहा उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है. वही आतंक मुक्त कश्मीर बनाये जाने को लेकर भी सुरक्षा एजेंसियो द्वारा लगातार काम किया जा रहा है. ऐसे में हाल में जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बिच हुई मुडभेट में एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है. सेना के किसी अधिकारी द्वारा अभी इस बारे में पुष्ट्री नहीं की गयी है किन्तु बताया जा रहा है कि इस मुडभेट में एक आतंकवादी को मार गिराया है. 

इससे पहले पुलवामा में सेना द्वारा तीन आतंकवादियों को मार गिराया है. इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को इलाके में आतंकवादियों कि छुपे होने की सूचना पर बुधवार शाम करीब छह बजे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया. जब सुरक्षा बल तलाशी ले रहे थे तब वहां छिपे कुछ आतंकवादियों ने गोलीबारी करना शुरू कर दी. 

इस बीच भीड़ ने सुरक्षाबलों का ध्यान भटकाने के लिए उन पर पथराव भी किया. लेकिन सुरक्षा बल के सैनिक मोर्चा लेते रहे . आखिर इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया .उनके पास से तीन एके-47 बरामद की गई. वही अब केरन सेक्टर में एक और आतंकवादी के मारे जाने की खबर है. 

पुलवामा : सेना ने ढेर किए लश्कर के 3 आतंकी, कई AK-47 बरामद

ब्रसेल्स के रेलवे स्टेशन पर विस्फोट, आतंकी हमलावर मारा गया

कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी

चीन लगा सकता है मसूद अजहर के बैन पर अड़ंगा

लश्कर कमांडर मट्टू के जनाजे के दौरान आतंकवादियों ने की फायरिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -