कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी
कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी
Share:

बारामूला : इन दिनों कश्मीर में आतंकी हमलों में बहुत इजाफा हुआ है. आतंकी खासकर सुरक्षा बलों को अपना निशाना बना रहे हैं. उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके के पाजलपोर गांव में उग्रवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी मार गिराए. इस दौरान स्थानीय लोगों ने सुरक्षा बलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसके चलते आतंकियों के खिलाफ अभियान में बाधा पैदा हुई.

सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोपोर के पाजलपोर गांव में सेना ने मंगलवार शाम को सर्च ऑपरेशन चलाया था. तभी से सेना और आतंकवादियों के बीच यह मुठभेड़ शुरू हुई. उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से आतंकियों द्वारा योजना बनाकर सुरक्षा बलों और पुलिस को निशाना बनाया जा रहा है.

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के अछाबल में घात लगाकर किये आतंकी हमले में एक SHO और 5 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. हालाँकि सुरक्षा बलों द्वारा भी माकूल जवाब दिया जा रहा है, किन्तु जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. सोपोर के पाजलपोर गांव में जारी मुठभेड़ में अन्य समाचारों की प्रतीक्षा है.

चीन लगा सकता है मसूद अजहर के बैन पर अड़ंगा

योग दिवस पर आतंक का साया, PM मोदी की यात्रा को लेकर लखनऊ में हाई अलर्ट

लश्कर कमांडर मट्टू के जनाजे के दौरान आतंकवादियों ने की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -