लश्कर कमांडर मट्टू के जनाजे के दौरान आतंकवादियों ने की फायरिंग
लश्कर कमांडर मट्टू के जनाजे के दौरान आतंकवादियों ने की फायरिंग
Share:

श्रीनगर : शुक्रवार को भारतीय सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान जुनैद मट्टू को मौत के घाट उतार दिया. लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी जुनैद मट्टू का शनिवार को कुलगाम जिले में सुपुर्द-ए-खाक किया गया, इस दौरान वहां कई आतंकवादी को देखा गया. एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए उन्होंने जम कर हवा में फायरिंग भी की. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे लगभग चार आतंकवादी की उपस्थिति साफ दिखाई दे रही है.

इस मौके पर गांव के आसपास के लोग भी शामिल हुए. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, किसी प्रकार की हिंसा न हो इसलिए सुरक्षा बलों ने लोगों को मट्टू के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दे दी. बता दे कि जुनैद मट्टू कुलगाम के खुदवानी गांव में रहता था. बीते वर्ष वह सुर्खियों में आया जब उसने जून में अपने गुट के साथ मिल कर अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर हमला किया था.

बीते वर्ष जून में उसने बीएसएफ पर हमला भी किया था. इतना ही नहीं उसने अनंतनाग बस स्टैंड पर 2 पुलिसकर्मियों को गोली मार दी थी. बीते शुक्रवार को सेना को अरवानी गांव के मलिक मोहल्ले के घर में आंतकवादियो के होने की जानकारी मिली, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने 5 घंटे के ऑपरेशन के दौरान आतंकवादी जुनैद मट्टू को मार गिराया.

ये भी पढ़े 

16 जून का इतिहास-प्रथम भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान मोरार की लड़ाई

भारत-पाक मैच से पहले श्रीनगर में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी

तीन आतंकियों के शव बरामद, दक्षिण कश्मीर में धारा 144 लगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -