जम्मू कश्मीर पुलिस दल पर आतंकियों ने किया हमला, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर पुलिस दल पर आतंकियों ने किया हमला, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को पुलिस दल पर आतंकियों ने हमला किया है। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपुरा बाजार में आतंकियों ने पुलिस की टीम पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में एक नागरिक को गोली लगी है और उसे उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है। आतंकियों की गोलीबारी  के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल इस संबंध में और विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

बॉर्डर पर घुसपैठ की इनपुट्स के बीच इन दिनों में लगातार आतंकी वारदातें बढ़ी है। इससे पहले, आवंतीपुरा के साइमोह इलाके में मंगलवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया। जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह ऑपरेशन जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों का संयुक्त अभियान था।

इससे पहले रविवार सुबह अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ था। वहीं, शनिवार को कुलगाम में भी मुठभेड़ हुई थी। कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था। पुलिस ने आतंकियों की पहचान उजागर नहीं की थी। यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त अभियान था। आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए थे। 

रेल ​अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित, परिवार के सदस्यों में भी फैला दिया वायरस

कई स्वास्थ्य कर्मचारियों में फैल रहा कोरोना, स्वास्थ्य मंत्रालय ने किया चौकाने वाला खुलासा

हथिनी की हत्या पर बोले रतन टाटा, कहा- इंसाफ जरूर होना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -